मवेशियों के हमले से हुई किसान की मौत
मवेशियों के हमले से हुई किसान की मौत
Share:

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी में गुरुवार की रात्रि में रोजड़ों से फसल की सुरक्षा के लिए रखवाली करने गए किसान की मवेशियों के झुंड के हमले से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बता दें कि मवेशियों के झुंड ने किसान पर हमला कर दिया जिसके चलते मौके पर ही किसान की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

आईओसी करेगी फैसला टोक्यो ओलंपिक में मुक्केबाजी शामिल होगी या नहीं

यहां बता दें कि मामला छोटीसादड़ी उपखण्ड क्षेत्र के केसुन्दा ग्राम पंचायत के खेड़ा केसुन्दा गांव का है। जहां गुरुवार रात्रि खेड़ा केसुन्दा गांव निवासी अमृतराम करीब 8 बजे अपने घर से खेत पर फसल की रोजड़ों से सुरक्षा के लिए रखवाली करने के लिए निकला था। वहीं करीब साढ़े 9 बजे खेड़ा केसुन्दा गांव का ही बहादुर सिंह अपने खेत की रखवाली के लिए जा रहा था तो उन्होने देखा कि रास्ते में एक व्यक्ति पर मवेशियों का झुंड टूट पड़ा है। वहीं यह देख बहादुर सिंह घबरा गया व बीच रास्ते से ही गांव की ओर लौटा और गांव के चार-पांच ग्रामीणों को लेकर घटना स्थल पर पहुंचा। इसके बाद जब उसने वहां देखा तो मवेशियों के झुंड द्वारा किसान को पूरी तरह कुचल दिया गया था। वहीं व्यक्ति की पहचान अमृतराम के रूप में हुई है। 

शिवसेना ने कहा- मराठा आरक्षण पर न हो राजनीति

गौरतलब है कि गांव आदि में कुछ जानवरों द्वारा खेतों में खड़ी फसलों को नुकसान पहुंचाया जाता है। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा आम आदमी की जान को खतरा भी होता है। वहीं बता दें कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का मुआयना किया। वहीं घटना के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। 


खबरें और भी 

महात्मा गाँधी से भी पहले नोबल पुरस्कार के लिए नामित हुए थे राजा महेंद्र प्रताप

अयोध्या में राम मंदिर के लिए शुरू हुआ अश्वमेध यज्ञ

क्रिप्टोकरेंसी फ्रॉड के आरोप में घिरे बॉक्सर मेवेदर

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -