किसान आंदोलन से फिर दहली दिल्ली, बिजवासन से करेंगे 26 किलोमीटर पैदल मार्च
किसान आंदोलन से फिर दहली दिल्ली, बिजवासन से करेंगे 26 किलोमीटर पैदल मार्च
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर किसानों का हुजूम लग चुका है, देशभर के हजारों किसान यहां इकठ्ठा हो चुके हैं. किसानों ने बिजवासन से रामलीला मैदान की तरफ कूच करना शुरू कर दिया है. इस आंदोलन के लिए किसानों के 200 से भी ज्यादा संगठन दिल्ली पहुंच चुके हैं. सभी किसान आज रामलीला मैदान से अपना आंदोलन शुरू करेंगे. किसान अपनी कर्जमाफी और न्यूनतम समर्थन मू्ल्य देने की मांग उठाकर आंदोलन कर रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने राजधानी में घेराबंदी करने का निर्णय लिया है.

अब वरुण धवन की 'भाभी' भी करने जा रही हैं शादी..इस दिन लेंगी 7 फेरे

दिल्ली पुलिस ने किसानों के दो दिन के इस आंदोलन के चलते सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक, किसान रैली के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के पूरे इंतजाम किए गए हैं. पुलिस ने कहा, किसानों के रामलीला ग्राउंड से संसद की तरफ मार्च करने के रास्ते पर पूरे सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं. हालांकि पुलिस को अभी दिल्ली पहुंचने वाले किसानों की संख्या का सही अनुमान नहीं है. किसान नेताओं से हुई बातचीत में बताया गया है कि अभी और किसान ट्रेन से दिल्ली आ सकते हैं और आंदोलन में किसानों की संख्या में वृद्धि सकती है.

KBC के खत्म होते ही हुई मनमोहिनी की शुरुआत, रेगिस्तान में नाचती नजर आई चुड़ैल

आपको बता दें कि अखिल भारतीय किसान समन्वय संघर्ष समिति के आह्वान पर किसान संगठन दिल्ली में इकठ्ठा हुए हैं. देशभर से आए किसान बिजवासन से 26 किलोमीटर पैदल यात्रा करते हुए शाम पांच बजे तक रामलीला मैदान पहुंचेंगे. इसके बाद शु्क्रवार की सुबह किसान संसद की तरफ कुछ करेंगे.

खबरें और भी:-

 

दिल्ली वासियों के लिए खुशखबरी, मेट्रो कार्ड से अब बस सफर में भी मिलेगी छूट

SBI के ग्राहकों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगा ज्यादा ब्याज

शेयर बाजार : अच्छी तेजी के साथ बंद हुआ बाजार, यह है आज के आकड़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -