किसान आंदोलन: हरियाणा में किसानों ने घेरा सीएम मनोहर लाल खट्टर का काफिला
किसान आंदोलन: हरियाणा में किसानों ने घेरा सीएम मनोहर लाल खट्टर का काफिला
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल को मंगलवार को अंबाला में किसानों के सख्त विरोध का सामना करना पड़ा। गुस्साए किसानों को काबू करने में पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी। पुलिस ने किसानों को पीछे किया। इसी धक्का-मुक्की में एक किसान की पगड़ी भी गिर गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। किसानों ने मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल हरियाणा भाजपा के पूर्व प्रधान सुभाष बराला की गाड़ी को भी लक्ष्य बनाया। 

किसान शांतिपूर्ण तरीके से काले झंडे दिखाकर विरोध प्रकट करने की मांग कर रहे थे। प्रशासन ने चालाकी दिखाते हुए सीएम खट्टर को दूसरे रास्ते से निकालने की कोशिश की। इसके बाद मामला तूल पकड़ गया। लगभग एक हजार से अधिक किसान मौके पर मौजूद थे। दरअसल सीएम मनोहर लाल का अंबाला में भाजपा की मेयर पद की उम्मीदवार डॉ. वंदना शर्मा के समर्थन में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम था। सीएम खट्टर के अंबाला आगमन की सूचना मिलते ही सैकड़ों किसान सिटी के अग्रसेन चौक पर इकठ्ठा हो गए।

किसानों को संभालने के लिए भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया था। किसान पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि जहां-जहां भाजपा-जजपा के बड़े नेता आएंगे वहीं पर काले झंडे दिखाकर विरोध प्रकट किया जाएगा।

सेंसेक्स निफ्टी ने शेयरों में किया बेहतर प्रदर्शन

क्या MP में 4 रुपए सस्ता होगा पेट्रोल ? गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान से हुई गफलत

एक हफ्ते में दिल्ली पहुंचेगी कोरोना वैक्सीन की पहली खेप, एयरपोर्ट पर स्टोरेज की तैयारियां पूरी
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -