किसान नेता ने आरएसएस को लिखा पत्र, नितिन गडकरी को बनाया जाए प्रधानमंत्री
किसान नेता ने आरएसएस को लिखा पत्र, नितिन गडकरी को बनाया जाए प्रधानमंत्री
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के विदर्भ के किसान नेता किशोर तिवारी ने प्रधानमंत्री पद के लिए नितिन गडकरी को नामित किया है. किशोर तिवारी ने कहा कि तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मिली हार के बाद पीएम को बदल देना चाहिए. उन्होंने कहा है अगर  2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दर्ज करनी है तो नितिन गडकरी को पीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए. किशोर तिवारी ने कहा कि मैं राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) की आलाकमान से मांग करता हूं कि वे नितिन गडकरी को पीएम घोषित कर दें.

1984 सिख दंगे: अमित शाह का गंभीर आरोप, कहा कांग्रेस नेताओं ने किया था सिख महिलाओं का बलात्कार

उन्होंने कहा कि 2012 में नितिन गडकरी पर में मिथ्या आरोप लगाए गए थे, जिसके चलते उन्हें भाजपा के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था, लेकिन अब हालात कुछ और हैं. उल्लेखनीय है कि किशोर तिवारी महाराष्ट्र के वसंतराव नाईक शेतकरी स्वावलंबन मिशन के अध्यक्ष भी हैं और उन्हें महाराष्ट्र सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त है. किशोर तिवारी ने कहा कि मौजूदा समय में भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता आक्रोशित हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी में चापलूसों का प्रोत्साहन किया जा रहा है.

सिख दंगों पर पीएम मोदी ने दी प्रतिक्रिया, कहा दोषियों को सजा मिलेगी ये चार साल पहले किसी ने नहीं सोचा था

किशोर तिवारी ने आरएसएस प्रमुख को एक पत्र लिखा है, जिसमे उन्होंने कहा है कि भाजपा का वर्तमान नेतृत्व लोकशाही से दूर हो गया है. आम लोगों की ओर से हिदायत देने पर उन्हें दुत्कार दिया जाता है. इससे भाजपा में बहुत से लोग खफा हैं और इसका असर हाल ही में संपन्न हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में देखा जा चुका है. उन्होंने कहा है कि 2014 में नितिन गडकरी की अध्यक्षता में भाजपा को जबरदस्त सफलता प्राप्त हुई थी. इसलिए भाजपा का नेतृत्व फिर से नितिन गडकरी के हाथों में दिया जाना चाहिए.

खबरें और भी:-

 

जल्द दिवालिया हो सकता है विजय माल्या, ब्रिटेन अदालत शुरू करेगी प्रक्रिया

पीएम मोदी ने चोरी कराया है देश का साढ़े तीन लाख करोड़ रुपया- राहुल गाँधी

अगर साधु-संतों ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पहल की तो मैं खुद हरी झंडी दिखाऊंगा- आज़म खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -