खेत में किसान को मिली ऐसी चीज़, रातों-रात बन गया लखपति
खेत में किसान को मिली ऐसी चीज़, रातों-रात बन गया लखपति
Share:

विशाखापत्तनम: कहते हैं कि भाग्य का दरवाजा कब खुल जाता है, इसका किसी को पता नहीं चलता। कुछ ऐसा ही हुआ एक गरीब किसान के साथ, जो कल तक पाई पाई के लिए मोहताज था और आज लाखों का मालिक बन गया है। हालांकि, एक खेत में काम करते समय, उन्हें एक हीरा मिला, जिसकी बाजार में कीमत 10 लाख रुपये के लगभग है।

गरीब किसान ने हीरे को एक स्थानीय कारोबारी को बेच दिया, जिसके एवज में किसान को 13.5 लाख रुपये नकद और पांच तोला सोना दिया गया। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, यह पूरे इलाके में फैल गया है और स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। यह पता चला है कि किसान को हीरा तब मिला, जब वह कुरनूल जिले के गोलवनपल्ली गांव में एक किसान के खेत में काम कर रहा था। हीरे के आकार और कैरेट को लेकर कोई विशेष जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है। कुरनूल जिले और आंध्र के कुछ गांवों में मानसून शुरू होने के साथ हीरों की तलाश भी शुरू हो जाती है। दूर-दूर से लोग हीरे की खोज में यहां आते हैं। इस क्षेत्र को हीरा उत्पादक क्षेत्र भी माना जाता है।

हीरे की तलाश के लिए मानसून को एक अच्छा समय माना जाता है, क्योंकि जब मिट्टी की ऊपरी परत को हटा दिया जाता है और हीरा सरलता से ऊपर चला जाता है। कुरनूल जिले में बारिश का यह दूसरा मौका है, जब किसी हीरे ने किसी का भाग्य चमका दिया हो। कुछ दिन पहले एक आदमी को 8 कैरेट का हीरा मिला था और उसने उस हीरे को 2 लाख रुपये में बेच दिया। हालांकि, हीरे का मूल्य 5 लाख रुपये आंका गया था।

इस रेस्टोरेंट में नाले का पानी ​​पीने आते है ग्राहक, हो गए ना गुस्से से आग बबूला

OMG ! 118 सालों से लगातार जल रहा है ये बल्ब, गिनीज़ बुक में भी दर्ज है नाम

दिल के आकार का ये आइलैंड है बहुत रहस्यमई, साल में सिर्फ एक दिन जाने की अनुमति

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -