विद्युत विभाग की लापरवाही, किसान को भेजा 3.71 करोड़ का बिजली बिल

उदयपुर: आप सभी जानते ही हैं कि इस समय बिजली के बिल को लेकर लोग काफी परेशान है. लोगों के परेशानी की वजह बिजली का बढ़ा हुआ बिल है जो किसी को भी थमा दिया जा रहा है. अब ऐसा एक मामला गिंगला गांव से सामने आया है. जी दरअसल इस मामले में उदयपुर के विद्युत विभाग के अधिकारियों की लापरवाही साफ़ नजर आई है. यहाँ गिंगला गांव के एक किसान परिवार को 3,71,61,507 रुपये का बिल दिया गया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक जैसे ही बिल किसान पेमाराम डांगी के परिवार को मिला पूरे परिवार में हड़कंप ही मच गया. अब तक किसी को यह बात समझ ही नहीं आई है कि आखिर इतना बिल कैसे आ गया? वैसे केवल इतना ही नहीं बल्कि बिल में यह भी साफ लिखा था कि निर्धारित समय में भुगतान नहीं किया गया तो 7 सात लाख रुपये विलंब शुल्क भी जोड़ा जाएगा. इस बिल के सामने आने के बाद विद्युत विभाग की लापरवाही साफ़ नजर आ रही है.

अब इस समय उनकी लापरवाही के द्वारा किसान परिवार को मिला 3.71 करोड़ का बिल गिंगला गांव के साथ पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया. इस समय हर किसी की जुबान पर विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के बारे में बातें हो रहीं हैं. वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी कई जिलों से ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आए हैं. आम इंसान ही नहीं बल्कि बड़े बड़े बॉलीवुड सेलेब्स भी इस लिस्ट में शामिल रहे हैं जिन्हे भारी भरकम बिल मिले हैं.

कोरोना केस: अमेरिका में कुल 65 लाख लोग संक्रमित, ब्राजील में हुई 1.27 लाख मौत

देश में 43 लाख के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

निथिन ने निर्देशक वेंकी कुदुमुला को दिया सबसे महंगा तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -