ट्रैक्टर के कर्ज से परेशान किसान ने की आत्महत्या
ट्रैक्टर के कर्ज से परेशान किसान ने की आत्महत्या
Share:

जांजगीर-चांपा: यह मामला पामगढ़ थाना का है. जहां कर्ज से लदे ग्राम मदनपुर के एक किसान ने सोहागा का सेवन कर जान दे दी. किसान किस्त में लिए गए ट्रैक्टर का कर्ज चुका नहीं पा रहा था. वह बीते कुछ दिनों से परेशान था. वहीं, पुलिस ने इस मामले पर मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. एएसआई हरनारायण ताम्रकार ने कहा है कि ग्राम मदनपुर का किसान रमेश कुमार कश्यप (45) पुत्र हरप्रसाद बीते सोमवार की सुबह अपने बेटे नागेश्वर कश्यप (25) के साथ ट्रैक्टर लेकर गिट्टी लाने के लिए क्रशर खदान गया था.

इस बीच वह गुडाखू करने के बहाने खदान के पानी की ओर गया और वहां अपने साथ पॉलीथिन में लेकर गये सोहागा का सेवन कर लिया. कुछ देर पश्चात् वह वहीं पर गिर गया. काफी देर तक जब वह वापस नहीं आया तो उसका बेटा नागेश्वर वहां गया और जब उसने देखा कि उसके पिता के पास एक पॉलीथिन पड़ा हुआ था, जिसमें सोहागा बचा हुआ है. उसके पिता ने सोहागा का सेवन कर लिया था.

वहीं, इसकी सूचना उसने आसपास के लोगों को दी और पिता को इलाज के लिए लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पामगढ़ लेकर गया. अस्पताल के डॉक्टर ने परीक्षण के पश्चात् रमेश को मृत घोषित कर दिया था. वहीं, पूछताछ में मृतक के बेटे ने पुलिस ने कहा है कि उसके पिता ने बैंक से लोन निकालकर तीन ट्रैक्टर लिया था और लोन की किस्त जमा नहीं कर पाने के कारण उसने अपनी जान दे दी. इसे लेकर कुछ दिनों से वे मानसिक रूप से परेशान भी नजर आ रहा था. हाल में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारम्भ कर दी है.

पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर गरजी मायावती, बताया स्वार्थ भरा प्रयास...

दो दिन से हिमाचल में भारी बारिश और बर्फबारी, येलो-ऑरेंज अलर्ट जारी

बजट से संशोधित वेतनमान और नियमित नौकरी की आस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -