यूट्यूब ने हटाया फरमानी नाज का गाया 'हर हर शंभू' गाना, जानिए क्यों?
यूट्यूब ने हटाया फरमानी नाज का गाया 'हर हर शंभू' गाना, जानिए क्यों?
Share:

'हर हर शंभू' गाना गाकर रातों-रात ख़बरों में आने वाली फरमानी नाज फिर से मुसीबत में फंस गई हैं। फ़रमानी नाज पर गाना चोरी करने का आरोप जीतू शर्मा ने लगाया है। राइटर जीतू शर्मा का आरोप है कि फरमानी ने इस सांग को यू-ट्यूब पर बगैर उन्हें क्रेडिट दिए रिलीज किया है। तत्पश्चात, गाने को यू-ट्यूब से हटा दिया गया है। वहीं अब इस पूरे मामले पर जीतू राइटर ने 'हर हर शंभू' गाने से संबंधित पूरा सच बताया है। जिसके बाद उनका बयान वायरल हो रहा है। राइटर ने फरमानी से संबंधित ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

अपने एक इंटरव्यू में राइटर जीतू ने कहा- 'फरमानी ने ये गाना 23 को यू-ट्यूब पर रिलीज किया। हमारा गाना, रिदम, कंपोजिशन, यहां तक कि वीडियो डिसक्रिप्शन पर भी हमारा नाम नहीं डाला। तब हमें कोई दिक्कत नहीं थी किन्तु जब उन्होंने स्वयं के गाने को ओरिजनल बताया तब हमें ये अच्छा नहीं लगा।' 

इसके साथ ही जीतू ने कहा कि 'उसके बाद मैंने यू-ट्यूब में जाकर लीगल क्लेम सबमिट किया। इसके बाद लगभग 7-8 दिन बाद वैरिफिकेशन हुआ तथा आखिरबार उनका गाना यू-ट्यूब से 11 अगस्त को हटा दिया गया।' फरमानी नाज को सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का ऑफर प्राप्त हुआ है। इस बात का खुलासा हाल ही में हुए एक इंटरव्यू से हुआ। इस इंटरव्यू में फरमानी के भाई ने कहा कि उनकी बहन को 'बिग बॉस' का ऑफर प्राप्त हुआ है।

अब भी ICU में हैं राजू श्रीवास्तव, हालत बेहद नाजुक

उर्फी जावेद के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस की बिगड़ी तबियत, देर रात हुई भर्ती

पुष्पा के 'श्रीवल्ली' गाने को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -