ऑस्ट्रेलिया में कृषि कानूनों का विरोध के चलते सिडनी में सिख पर हुआ हमला
ऑस्ट्रेलिया में कृषि कानूनों का विरोध के चलते सिडनी में सिख पर हुआ हमला
Share:

पिछले रविवार को सिडनी में भारत में तीन विवादास्पद कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समुदाय को विभाजित कर दिया। सिख पुरुषों का एक समूह कथित तौर पर घृणा अपराध का शिकार हो गया जब उनकी कार पर हमला किया गया था। यहां बताया गया है कि कानून प्रवर्तन एजेंसियों का मानना है कि यह हमला सिख समुदाय और भारत सरकार के समर्थकों के बीच बढ़ते तनाव का नतीजा था, जिसमें सेंट के विवादास्पद नए कृषि कानूनों के खिलाफ सिखों के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन हुए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की मीडिया द्वारा एक्सेस की गई घटना के सीसीटीवी फुटेज में अज्ञात पुरुषों के एक समूह को बेसबॉल के चमगादड़ों और हथौड़ों से कार को लूटते हुए दिखाया गया है, जबकि सिख पुरुष अभी भी अंदर बैठे थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि पीड़ित बिना किसी बड़ी चोट के बच गए, लेकिन हमले में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 

रिपोर्ट के अनुसार, सिडनी के पश्चिम क्षेत्र में कई रेस्तरां और मंदिरों ने दावा किया है कि वे राजनीतिक गोलीबारी में फंस गए थे। हिंसा और बर्बरता के उदाहरण बढ़ रहे हैं। स्थानीय अधिकारियों ने सामुदायिक नेताओं से संपर्क करने की कोशिश की और दोनों समूहों के बीच मध्यस्थता की।

जेसीबी से टकराई ट्रेन तो उड़े परखच्चे, यात्रियों का हुआ ये हाल

इश्क़ के लिए घोंटा ममता का गला, पति को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ भागी 2 बच्चों की माँ

अब दिल्ली का अपना अलग शिक्षा बोर्ड होगा, सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -