रेल मंत्री से नहीं मिल पा रहे पंजाब के कांग्रेस सांसद, खटखटाया PMO का दरवाजा
रेल मंत्री से नहीं मिल पा रहे पंजाब के कांग्रेस सांसद, खटखटाया PMO का दरवाजा
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानून को लेकर अब तक विरोध प्रदर्शन हो रहा है और अब इस बीच रेल मंत्रालय ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पंजाब में माल गाड़ियों की एंट्री पर रोक लगा दी है। केंद्र ने जब से यह फैसला लिया है तभी से पंजाब सरकार परेशान है। अब इसी बात को लेकर पंजाब के कांग्रेस सांसदों ने पहले रेल मंत्री से मिलने का समय मांगा लेकिन जब वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई तो सांसदों ने पीएमओ का दरवाजा खटखटाया है। जी हाँ, अब उन्होंने पंजाब में माल गाड़ियों को फिर से हरी झंडी दिखाने की मांग की है।

बीते सोमवार के दिन कांग्रेस के 7 सांसदों ने दिल्ली में बैठक की। वहीं ठीक एक दिन पहले ही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को चिट्ठी लिखकर पंजाब में माल गाड़ियों की रोक को लेकर चिंता जताई थी। जी दरअसल, पंजाब कांग्रेस के सांसद रेल मंत्री से मिलने के लिए 4 दिन से समय मांग रहे हैं लेकिन कुछ हो नहीं पा रहा है।

इस मामले में लुधियाना के सांसद रमणीत बिट्टू का कहना है कि, "मैं गुरुवार को रेल मंत्रालय भी गया इसके बाद मैंने ई-मेल पर भी अर्जी भेजी लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। इसलिए हमने पीएमओ का दरवाजा खटखटाया है, यह पंजाब की जनता के हित का विषय है और किसान पहले से ही बहुत परेशान है गाड़ी की फसल तैयार रखी है अगर बारिश हो गई तो और भारी समस्या खड़ी हो जाएगी।''

नए फोटोज के साथ निया ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी

कंगना को आई मुंबई की याद, ट्रोलर्स बोले- 'तुमको तो POK...'

अररिया में गरजे पीएम मोदी, बोले- जनता ने डबल युवराज को नकारा, फिर बनेगी NDA सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -