पंजाब पुलिस से घिरने पर गैंगस्‍टरों ने की खुदकुशी
पंजाब पुलिस से घिरने पर गैंगस्‍टरों ने की खुदकुशी
Share:

सिरसा: पंजाब पुलिस द्वारा गैंगस्‍टरों  को पकड़ने के लिए की गयी घेराबंदी के बाद तीन गैंगस्‍टरों ने खुदखुशी कर ली. पंजाब पुलिस की टीम ने हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली क्षेत्र के गांव सुखेराखेड़ा रकबा में तीन कुख्‍यात गैंगस्‍टर को पकड़ने के लिए घेराबंदी की थी. जिसके बाद पुलिस और गैंगस्‍टर के बिच मे फायरिंग हुई. इस फायरिंग के बाद जब गैंगस्‍टरो को बचने का कोई रास्ता नजर नहीं आया तो उन्होंने खुद को गोली मार ली. इस घटना मे तीन गैंगस्‍टर मारे गए है. जिसमे दो गैंगस्‍टर की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी थी और एक ने अस्पताल मे दम तोड़ दिया.

बताया गया है कि तीनों गैंगस्‍टर फरीदकोट जिले के थे. जिनकी पहचान कमलजीत सिंह उर्फ बंटी ढिल्लों, निशांत सिंह उर्फ निशान जेतो और जसप्रीत सिंह उर्फ जिम्पी शूटर के रूप में हुई है. जसप्रीत सिंह उर्फ जिंपी फरीदकोट के रोडीकपूरा, कमलजीत उर्फ बंटी फरीदकोट के हिम्‍मतपुरा और निशांत सिंह उर्फ निशान जेतो फ‍िरोजपुर के रूकनवाला का रहनेवाला था. 

फरीदकोट के एसएसपी नानक सिंह ने इस बारे मे जानकारी दी है कि पुलिस को इन गैंगस्‍टरों के बारे मे जानकारी मिली थी.  इसके बाद पुलिस टीम ने छापा मारा जिसमे तीनों गैंगस्‍टर भाग निकले और हरियाणा के गांव सुखेराखेड़ा रकबा में छिप गए. तीनों पंजाब के देविंदर शूटर गैंंग के सदस्‍य थे. जिनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है. मारे गए बदमाशों के पास से बहुत मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किये गए हैं.

दबंगो ने दलित बच्चे को निर्वस्त्र कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे की रॉड

पठानकोट : संदिग्ध बैग में मिली सेना की वर्दी

थाने में आग लगाने की बात कहने वाली कांग्रेस MLA पर केस दर्ज

माशूका-पुलिस ने बनाया प्लान, ऐसे जाल में फंसा सराहनपुर हिंसा का मास्टरमाइंड रावण

शोपियां मेें SOG कैंप पर आतंकी हमला, चल रही है मुठभेड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -