फ़रीदाबाद गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्त में
फ़रीदाबाद गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्त में
Share:

फ़रीदाबाद के नेशनल हाइवे से 22 वर्षीय युवती का अपहरण कर चलती गाड़ी में गैंगरेप की घटना से हड़कंप मच गया था. पुलिस ने मामले में सफलता पाई है. दो आरोपियों को पुलिस ने राजस्थान ने गिरफ्त में लिया. क्राइम ब्रांच की सूचना के आधार पर संजीव पुत्र लालाराम और अरशद पुत्र नसरू को जुरहेड़ा राजस्‍थान से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो भी बरामद कर ली है. दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.

एसीपी क्राइम राजेश चेची ने बताया कि 13 जनवरी की देर शाम को चारों आरोपी फ़रीदाबाद में स्कॉर्पियों गाड़ी की सर्विस करवाने के लिए आए हुए थे. ओल्ड लाल बत्ती से गुजरते समय लड़की को देखकर उनकी नियत बिगड़ी और उन्होंने उसका अपहरण कर लिया. चेची ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी दूध की डेयरी से क्रीम लेकर उसे बेचने का काम करते हैं. बचे हुए दो आरोपियों की भी पहचान की जा चुकी है, जो जल्द गिरफ्त में होंगे.

गौरतलब है कि 13 जनवरी हुई इस गैंगरेप की घटना में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई थी, प्रत्‍यक्षदर्शियों ने पुलिस को जानकारी दी थी कि आरोपी किस ओर गए हैं लेकिन पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई. इसके अलावा लड़की के भाई ने भी पुलिस को बताया था कि बदमाश उसकी बहन को सीकरी इलाके में छोड़ गए हैं, लेकिन तब भी पुलिस टीम वहां देर से पहुंची और आरोपी फिर फरार हो गए.

 

80 हज़ार के बदले नाबालिग से बलात्कार माफ़

जींद गैंगरेप- जिस पर शक था उसी की लाश मिली

हरियाणा- 24 घंटे में दरिंदगी की हदें पार करती 3 वारदातें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -