दर्दनाक! बीच सड़क युवक पर किया हथौड़े से हमला, अधमरा कर भागे बदमाश

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले का एक दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। इस वीडियो में 3 व्यक्ति मिलकर एक शख्स को लाठी एवं हथौड़े से बुरी प्रकार पीट रहे हैं। इस केस में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। वहीं पुलिस तीसरे अपराधी को भी जल्द अरेस्ट करने की बात कह रही है। पुलिस गिरफ्त में आए दो अपराधी ललित व प्रदीप फतेहपुर चंदीला गांव के रहने वाले हैं।

बता दें कि कार सवार 3 हमलावरों ने सेक्टर-21 डी क्षेत्र के अनखीर-बड़खल चौक के समीप एक बाइक सवार युवक टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। उसके बेरहमी से हथौड़े मारकर उसके पैर तोड़ दिए गए। गंभीर स्थिति में शख्स को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सरेआम हुई इस पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। यह हमला पुरानी रंजिश को लेकर किया गया।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित मनीष ने साल 2020 में अपराधी प्रदीप के भाई योगेश के साथ थाना एनआईटी के क्षेत्र में मारपीट की थी। एनआईटी थाना में यह मुकदमा दर्ज है। इसी का बदला लेने के लिए अपराधियों ने पीड़ित शख्स के साथ सोमवार प्रातः सेक्टर-21 डी क्षेत्र में इस घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने इस घटना को उस वक़्त अंजाम दिया, जब पीड़ित शख्स ड्यूटी पर जा रहा था। एनआईटी थाने में अपराधी ललित, प्रदीप एवं सचिन के खिलाफ क़त्ल की कोशिश तथा अवैध हथियार से गोलीबारी करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 कड़ी पूछताछ में जुटी है।

माँ-बाप के झगड़े ने ली बच्चे की जान! कुएं में मिली लाश

कोरोना वायरस और लॉक डाउन के डर से व्यापारी ने खा लिया जहर

तंमचे की नोक पर बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

Most Popular

- Sponsored Advert -