12 वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला शव
12 वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या, रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला शव
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर-4 स्थित एक झुग्गी में रह रही 12 साल की एक बच्ची की गुरुवार रात बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। वारदात को हादसा दिखाने के लिए आरोपियों ने दरिंदगी के बाद बच्ची की लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। डॉक्टर्स ने मृतका के विसरा को जांच के लिए रोहतक भेज दिया है। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या, Pocso एक्ट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच कर रही है। 

परिजनों ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार रात लगभग 9 बजे मृतका घर से यह कहकर गई थी कि वह झुग्गी के निकट स्थित रेलवे लाइन किनारे शौच करने जा रही है। लगभग आधे घंटे बाद जब वह घर वापस नहीं लौटी, तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। लगभग साढ़ नौ बजे वह उसे रेलवे ट्रैक पर पड़ा देखा गया। उसके शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान थे। उसके शरीर से काफी खून भी बह रहा था। उसके कपड़े अस्तव्यस्त थे। परिजनों के मुताबिक, बच्ची की मौत हो चुकी थी। 

मामले की जानकारी फ़ौरन ही पुलिस हेल्पलाइन नंबर के जरिए स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया। पुलिस परिजनों की शिकायत पर हत्या, Pocso एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

कब्रिस्तान की दीवार से टिकी हुई मिली लड़की की सिर कटी लाश, कातिलों ने चादर में बांधकर फेंका

इन अनोखे पति-पत्नी का कांड कर देगा आपको हैरान, एक है नेता तो दूसरा बना 'रॉबिनहुड'

एक 'करीना' ऐसी भी.., जिसे मिली केवल 'हिन्दू' होने की सजा, उसकी पीड़ा सुनने वाला कोई नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -