अपनी ही मौत की खबर पर हंस पड़ीं थी फरीदा जलाल, जानिए क्यों...?
अपनी ही मौत की खबर पर हंस पड़ीं थी फरीदा जलाल, जानिए क्यों...?
Share:

हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा फरीदा जलाल आज अपना 73वां जन्मदिन मना रही है। फरीदा जलाल ने बड़े पर्दे पर कई किरदार अदा किए है। उन्होेंने हीरोइन, मां, सहेली, दादी और नानी बन हर किसी का दिल जीत लिया। वह तकरीबन 200 से भी अधिक मूवीज कर चुकी हैं। इसी के साथ वह साउथ इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय का का लोहा मनवा चुकी हैं।  

फरीदा जलाल का फिल्मी करियर: वर्ष 1967 में फरीदा जलाल ने अपने अभिनय करियर को मूवी 'तकदीर' से शुरु किया था। जिसके बाद कई मूवी में वह सपोर्टिंग किरदार निभाती हुईं दिखाई दी। हिना, कुछ-कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में फरीदा जलाल मां की भूमिका निभाती हुईं दिखाई दी। मूवीज में सफलता मिलने के उपरांत उन्होंने टीवी सीरियल शरारत, देख भाई देख, और अम्माजी की गली जैसे नाटकों से लोगों का दिल जीत चुकी है।

पति की हो गई थी मौत: अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए तो उन्होंने अभिनेता तबरेज बरमावार संग निकाह कर लिया था। दोनों की ही मुलाकात मूवी जीवन रेखा की शूटिंग के बीच हो गई थी। जिसके उपरांत दोनों ने शादी करने का निर्णय ले लिया था । शादी के महज कुछ दिनों बाद ही तबरेज का देहांत  हो चुका है। वहीं शादी के बाद फरीदा को मूवीज में काम मिलना बंद हो गया तो वो पति के साथ बैंगलोर शिफ्ट हो गई। बाद में उन्होंने फिर से मुंबई लौटने का निर्णय कर लिया था। फरीदा जलाल का एक बेटा भी है। जिसका नाम यासीन है।

फरीदा जलाल की मौत की फैली थी अफवाह: वर्ष 2017 में अचानक से सोशल मीडिया पर फरीदा जलाल की एक फोटोज तेजी से वायरल होने लग गई थी। इस तस्वीर पर RIP लिखा था। इसके उपरांत फरीदा जलाल की मौत की खबर तेजी से फ़ैल रही थी। जिसने भी ये खबर पहली बार सुनी वह हैरान हो गया है। इस खबर को पुष्टि करने के लिए जब उनके घर पर कॉल किया गया तो सच्चाई का पता चला।

मौत की खबर सुन हंस पड़ी फरीदा जलाल: हम बता दें कि फरीदा जलाल के घर जब इस खबर की पुष्टि के लिए फोन किया गया था। तो उन्होंने बोला है कि 'वह नहीं जानती ये अफवाह कहां से और कैसे फैली। उन्होंने कहा है कि जब उन्होंने यह खबर सुनी तब वह सिर्फ हंसी लेकिन जिसके उपरांत तकरीबन 30 मिनट तक उनका फोन लगातार बजता रहा। हर कोई मेरी सेहत के बारे में जानना चाहता था। ये काफी तकलीफदेह था।'

एक बार फिर वर्कआउट की फोटो शेयर कर जाह्नवी ने दिया फिटनेस गोल

आखिर क्यों कश्मीर फाइल्स नहीं देखने गए KRK, बताई चौका देने वाली वजह

इस मूवी में एक साथ नज़र आने वाले थे सुनील और ऐश्वर्या, वायरल हुई अनदेखी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -