जल्द 'जीजाजी छत पर हैं' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री
जल्द 'जीजाजी छत पर हैं' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

इन दिनों 'सोनी सब' पर आने वाले शो में एक मशहूर एक्ट्रेस मुरारी की मां का किरदार निभाने वाली हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ उनके एपिसोड का प्रसारण 27 मई से होगा. आप सभी को बता दें कि उनका किरदार नटखट, चिड़चिड़ा और चीजों को अपने ढंग से चलाने वाले का है और वह और कोई नहीं बल्कि फरीदा जलाल है. हाल ही में फरीदा ने अपने किरदार के बारे में एक बयान में कहा, "मुझे जब इस किरदार के लिए बोला गया तो मैं बहुत उत्साहित हो गई क्योंकि यह किरदार शो का टर्निग पॉइंट है. इसके बाद शो में कई बातें बदल जाएंगी और दर्शकों को और ज्यादा मजा आने वाला है."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "यह किरदार मेरे लिए मजेदार है क्योंकि मुझे दिल्ली के तौर-तरीके में बोलना था, जो मेरे लिए अलग चीज थी. 'जीजाजी छत पर हैं' की टीम से जुड़कर मुझे अच्छा लग रहा है क्योंकि सभी लोग सहयोग करने वाले हैं और कड़ी मेहनत करते हैं." आप सभी फरीदा को कई फिल्मों और शोज में देख चुके हैं. वह जल्द ही फिल्म लाइंस में हिना खान के साथ भी नजर आने वाली हैं.

बात करें जीजाजी छत पर हैं शो की तो यह शो मुरारी (अनूप उपाध्याय) के इर्द-गिर्द घूमता है जो अपनी आजाद ख्याल बेटी इलायची (हिबा नवाब) पर लगातार नियंत्रण करना चाहता है. शो में मुरारी का किराएदार पंचम (निखिल खुराना) संगीत निर्देशक बनना चाहता है. वहीं इस शो से हिबा खूब पॉपुलर हुईं हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है.

फरहान संग शिबानी ने करवाया शादी का प्री-वेडिंग शूट, सामने आईं तस्वीरें!

नई सरकार से ऐसी उम्मीदें रखते हैं टीवी के ये सितारे

अदा खान और मौनी के बाद नागिन 3 में हुई एक और एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -