मुनव्वर राना से फरहत नकवी का सवाल, कहा- तीन तलाक़ के वक़्त कहाँ थी आपकी बेटियां ?
मुनव्वर राना से फरहत नकवी का सवाल, कहा- तीन तलाक़ के वक़्त कहाँ थी आपकी बेटियां ?
Share:

लखनऊ: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन को लेकर मुनव्वर राना की बेटियों पर दर्ज हुई FIR के मामले ने तूल पकड़ लिया है. मुनव्वर राना तीन तलाक के बहाने योगी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. इस पर तीन तलाक की जंग को मुकाम तक पहुंचाने वाली सामाजिक कार्यकर्ता फरहत नकवी ने मुनव्वर राणा को करारा जवाब दिया है.

फरहत नकवी ने कहा कि, ‘आज जब मुनव्वर राना की बेटियों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है, तब वो बेटियों की बात कर रहे हैं. मैं यह पूछना चाहूंगी कि जब मुस्लिम महिलाएं तीन तलाक का दंश झेल रही थीं तब वे कहां थे?' उन्होंने कहा कि तीन तलाक की हजारों पीड़ित महिलाएं अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ सड़कों पर रहने को मजबूर थीं, उस समय मुनव्वर राणा या उनकी बेटियों ने कोई बयान नहीं दिया. आज जब उनकी बेटियों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है, तब इन्हें कौम की बेटियों की चिंता होने लगी है.’

आपको बता दें कि, लखनऊ स्थित घंटाघर में नागरिकता संशोधन अधिनियम और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन में जाने माने शायर मुनव्वर राना की बेटियों समेत 159 के खिलाफ भी FIR दर्ज हुई है. बेटियों के खिलाफ प्राथमिकी पर मुनव्वर राना ने मीडिया के समक्ष आकर सरकार को चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था कि प्रदर्शनकारियों पर पुलिस का रवैया काफी गलत है.

VIDEO: बेरोज़गारों को अमेजन ने दी बड़ी खुशखबरी, जल्द देने जा रहा है लाखों नौकरियां

वीडियो गेम खेलने बच्चे बनेंगे समझदार, 71 फीसदी पैरेंट्स ने स्वीकारा

अगर भारत में सुरक्षित नहीं हैं 'मुसलमान', तो क्या चीन में फल-फूल रहा है 'इस्लाम' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -