भारतीय हॉकी टीम को बधाई देकर ट्रोल हुए फरहान अख्तर, जानिए क्या हुई ऐसी गलती?
भारतीय हॉकी टीम को बधाई देकर ट्रोल हुए फरहान अख्तर, जानिए क्या हुई ऐसी गलती?
Share:

टोक्यो ओलंपिक में आज भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इतिहास रच दिया. जर्मनी के विरुद्ध 5-4 से जीत दर्ज कर कांस्य पदक अपने नाम किया. 41 वर्ष पश्चात् भारतीय हॉकी टीम की इस सफलता पर देश भर खुशी की लहर दौड़ गई. ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम हर सोशल मीडिया पर टीम के लिए शुभकामनाओं का तांता लग गया. कई स्टार्स ने भी खुशी व्यक्त करते हुए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी, इसी कड़ी में फरहान अख्तर ने भी ट्वीट किया, मगर हड़बड़ी में कुछ ऐसी मिस्टेक हुई कि फरहान का ट्वीट वायरल होने लगा.

फरहान अख्तर ने पुरुष हॉकी टीम की जगह महिला हॉकी टीम को जीत की शुभकामनाएं दे डाली. फरहान ने लिखा ‘गो गर्ल्स !!!  टीम इंडिया पर गर्व है इन्होंने जबरदस्त फाइटिंग स्पिरिट दिखाया तथा चौथा पदक अपने नाम किया... सुपर..टोक्यो 2020 हॉकी’ फरहान को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तब उन्होंने अपने ट्वीट को नष्ट किया तथा दूसरा ट्वीट कर पुरुष हॉकी टीम को शुभकामनाएं दी मगर तब तक उनके ट्वीट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

वही फरहान के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने दनादन लाइक भी आरम्भ कर दिया. इस पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई. एक उपयोगकर्ता ने फरहान के ट्वीट को रिट्वीट कर जबरदस्त कमेंट लिखा ‘चलो आपसे गलती हुई तो हुई पर ये 164 लोग कौन है’

 

असम ने कैंसर अनुसंधान विकास की दिशा में उठाया ये बड़ा कदम

आज घोषित होगा शिलांग टीयर रिजल्ट

अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए 18 साल बाद पाकिस्तान जाएगी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -