फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' ने बनाया नया रिकॉर्ड, बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म

मनोरंजन जगत का मशहूर सुपरस्टार फरहान अख्तर का बॉक्सर वाला अवतार दर्शकों के दिलों में बस गया है। मूवी 'तूफान' ने रिलीज के साथ ही जहां खूब प्रशंसाएं बटोरी वहीं अब यह मूवी वर्ष 2021 की सबसे अधिक देखी जाने वाली मूवी बनकर सामने आई है। दरअसल, OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो ने डेटा जारी किया है, जिसमें इस वर्ष अब तक के लॉन्च-हफ्ते के अंदर अपनी हाई स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया गया है। 

वही अभिनेता फरहान अख्तर की  'तूफान' वर्ल्ड लेवल पर रिलीज होने के प्रथम हफ्ते के अंदर सबसे अधिक देखे जाने वाले वीडियो के तौर पर शीर्ष पर है। ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्टेड इस मूवी को प्राइम वीडियो इंडिया पर अपने आरभिंक हफ्ते में किसी भी अन्य हिंदी सिनेमा के मुकाबले ज्यादा ग्राहकों ने देखा। 

इसके साथ ही मूवी को भारत के 3,900 प्लस से ज्यादा कस्बों एवं शहरों में और विश्व भर के 160 से अधिक देशों तथा इलाकों में देखा गया है। इसके अतिरिक्त अन्य भारतीय भाषाओं की श्रेणी में और क्षेत्र में विश्व स्तर पर, फिल्म 'नरप्पा' (तेलुगु), 'सरपट्टा परंबरई' (तमिल) तथा 'मलिक' (मलयालम), भारत के 3,200 से ज्यादा कस्बों तथा शहरों में और 150 से ज्यादा देशों में देखी गईं। इसके साथ ही फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' ने एक नया मुकाम हासिल किया है

इस मशहूर कॉमेडियन ने मनोज बाजपेयी को कहा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी, अब एक्टर ने दिया जवाब

रिलीज से पहले सलमान खान ने अपने स्टाफ को दिखाई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ', ये है वजह

मीराबाई चानू को फर्श पर खाना खाते देख इस अभिनेता को नहीं हो रहा यकीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -