फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो
फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर खुलकर अपना प्यार दिखाते हैं। यही वजह की दोनों आए दिन अपनी फोटोज भी साझा करते रहते हैं। ऐसे में अब शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर बहुत ही हॉट तस्वीर साझा की है। जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ  रही है। दरअसल पिछले बीते शिबानी और फरहान हॉलिडे मनाने मालदीव गए थे। ऐसे में अब शिबानी ने अपने इस वेकेशन ने बिकिनी में फोटोज साझा की है। जिसमें उनक हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए शिबानी ने लिखा कि समुंद्र का किनारा बेहतर होता है, जहां मेरा दिल है। तो वहीं शिबानी के इस पोस्ट पर फरहान अख्तर ने लाइक करते हुए रेड हार्ट इमोजी साझा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी भी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में बहुत सक्रीय हैं। वो IPL में होस्ट बनने के साथ साथ खतरों के खिलाडी और झलक दिखला जा जैसे शो में भी दिखाई दे चुकी हैं। जबकि वो वेब सीरीज फॉर मोर शॉट्स के सीजन 2 का भाग भी रह चुकी हैं। जबकि भावेश जोशी और नाम शबाना जैसी कई फिल्मों में भी नज़र आ चकी है। तो वहीं फरहान अख्तर का दम फिल्म तूफ़ान में नज़र आने वाला है। इस फिल्म में वो एक बॉक्सर के किरदार में नजर आने जा रहे हैं।

 

बप्पी लहरी के फेफड़ों में परेशानी होने के कारण कोरोना ने बढ़ाई चिंता, बेटे ने बताई कैसी है सेहत

कोरोना को रोकने के लिए सीएम योगी का बड़ा फैसला, हर गाँव-शहर में बनेगी निगरानी समिति

इस राज्य में अगर हुआ नियमों का उल्लंघन तो सील होगी दुकान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -