फरहान की शादी में बेटियों ने जमकर किया डांस, नहीं है कोई दुःख
फरहान की शादी में बेटियों ने जमकर किया डांस, नहीं है कोई दुःख
Share:

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब शादीशुदा हो चुके हैं। इस कपल ने बीते 21 फरवरी को शादी रचाई और इस शादी की खूबसूरत तस्वीरें फरहान अख्तर अपने इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रहे हैं। आप देख सकते हैं फरहान ने एक पोस्ट में केवल अपने परिवार और दोस्तों के साथ की तस्वीरें शेयर कीं। वहीं इन तस्वीरों में फरहान अख्तर की दोनों बेटियां शाक्या और अकीरा, अपने पूरे परिवार के साथ परफेक्ट फैमिली फोटो खिंचवाते नज़र आईं।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शिबानी दांडेकर के साथ फरहान के माता पिता जावेद अख्तर, हनी ईरानी और शबाना आज़मी तीनों का पूरा परिवार मौजूद है। आप सभी जानते ही होंगे फरहान और शिबानी की शादी बेहद खास थी। एक तरफ जहां दोनों ने 21 फरवरी को कोर्ट में शादी की, वहीं इससे पहले 20 फरवरी को दोनों एक दूसरे के साथ एक क्रिश्चियन सेरेमनी में वचन बदलते दिखाई दिए। अब शादी के खास फोटोज में फरहान बेटियों संग दिख रहे है। शाक्या और अकीरा, बेहद खूबसूरत लहंगों में अपने पिता की शादी के लिए तैयार हुई थीं। आप देख सकते हैं शाक्या और अकीरा, एक तस्वीर में अनुषा दांडेकर के साथ जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

इसी के साथ एक और तस्वीर में दोनों फुगड़ी मारते भी दिखीं। आपको पता हो अनुषा दांडेकर, फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर की बहन हैं। वहीं इस शादी से ज़ोया अख्तर और शबाना आज़मी की बेहद प्यारी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इसके अलावा अन्य भी कई तस्वीरें हैं जो फैंस को पसंद आ रहीं हैं।

किन्नर बना ये मशहूर अभिनेता, पहनी साड़ी और लगाया गजरा

‘मुझे तो ऑफेंसिव नहीं लगा’, कंगना को आलिया का करारा जवाब

श्रीदेवी के निधन के बाद किसी फैन ने मुंडवाया था सिर तो किसी ने छोड़ दिया था खाना-पीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -