पत्नी से अलग होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐश कर रहे हैं फरहान, देखें फोटो
पत्नी से अलग होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐश कर रहे हैं फरहान, देखें फोटो
Share:

बॉलीवुड में हर कोई अपनी पत्नी को तलाक दे कर अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ऐसे ही बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और गायक फरहान अख्तर भी सुर्खियों मे हैं . इस बार वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में आए हैं. बता दें साल 2017 में ही उन्होंने अपनी पत्नी अधुना अख्तर को तलाक दिया है. जिसके बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड के सह नज़र आ रहे हैं. साथ ही बता दें, फिलहाल अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है जिसके दौरान उनका एक फोटो सामने आया है जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिख रहे हैं.

बता दें कि फरहान फिलहाल फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में कई सारे कलाकार हैं जो नज़र आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है और फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस दौरान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर से मिले और एक कॉफी शॉप में दोनों को एक साथ देखा गया. आप देख सकते हैं दोनों केजुअल लुक में नजर आए. यह फोटो फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इससे पहले भी फरहान ने एक फोटो शेयर की  थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. फोटो में दोनों हाथ में हाथ डाले दिखाई दिए थे. बता दें कि शिबानी एक बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर हैं. इसके पहले शिबानी ने इसके बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया था और साफ कहा था कि  'मुझे यह बताने की कोई जरूरत नहीं है कि मैं किसे डेट कर रही हूं.' इसके बाद दोनों फिर साथ नज़र आये.

'बधाई हो' की प्रशंसा में बिग बी ने लिखा टीम को खत..

इसे शेयर की थी अक्षरा ने अपनी वो प्राइवेट तस्वीरें

सामने आई दीपवीर की शादी की सभी तस्वीरें, देखिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -