Video: फरहान अख्तर का डांस देख स्टेप्स भूल गए ऋतिक रोशन
Video: फरहान अख्तर का डांस देख स्टेप्स भूल गए ऋतिक रोशन
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आप सभी को बता दें कपल की शादी की रस्मों (Farhan Shibani Wedding Ceremony) से जुड़ी ढेरों तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं। अब हाल ही में एक वीडियो और सामने आया है जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ डांस करते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन (Farhan Hrithik Dance Video) दोनों अपनी सुपरहिट फिल्म ‘जिंदगी मिलेगी ना दोबारा’ (Zindagi Milegi Na Dobara) के हिट गाने ‘सेन्योरीता’ (Senorita) में डांस करते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HR's fan (@hrithikroshan_fan77)

इस वीडियो में ऋतिक औऱ फरहान जब डांस कर रहे होते हैं तभी ऋतिक फरहान को डांस करते देखते हैं, फरहान बहुत जबरदस्त डांस मूव्स करते हैं, और यही देखकर ऋतिक गाने का सिग्नेचर मूव भूल जाते हैं।

उसके बाद वह परफॉर्मेंस के बीच में ही पूछते हैं कि ये कैसे था? अब इस वीडियो को देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं और फैंस दोनों को कई सालों बाद साथ देख ख़ुशी जता रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में पहली नजर में तो ऋतिक रोशन पहचान में ही नहीं आ रहे। जी दरअसल ऋतिक ने कुर्ता पहना है और उनका हेयर स्टाइल भी काफी डिफरेंट नजर आ रहा है। दूसरी तरफ फरहान अख्तर सूट में डांस करते दिख रहे हैं। इस समय दोनों के डांस वीडियो ने गदर मचाया हुआ है और जो दोनों को देख रहा है ख़ुशी जता रहा है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म थार

इंतज़ार हुआ खत्म: रिलीज हुआ 'The Kashmir files' का धमाकेदार ट्रेलर

आखिर क्या है यामी गौतम की खूबसूरती का राज, जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -