एक बार फिर पोस्टपोन हुई फरहान अख्तर की 'तूफान'

May 04 2021 09:50 AM
एक बार फिर पोस्टपोन हुई फरहान अख्तर की 'तूफान'

फरहान अख्तर को आप सभी जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफान में देखने वाले हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत इस फिल्म की रिलीज को कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए टालने का फैसला ले लिया गया है। जी दरअसल राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी तूफान को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाने वाला था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा। अब इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है।

इस फिल्म के मेकर्स का कहना है कि ''हालिया महामारी के वर्तमान हालातों को ध्यान में रखते हुए, सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए तूफान की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। जब तक सब कुछ सामान्य नहीं हो जाता तब तक फिल्म नहीं आएगी।'' हाल ही में एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स ने आज अपने सोशल मीडिया पर महत्वपूर्ण बयान जारी किया है। इस बयान में मेकर्स ने सभी से घर पर रहने और सुरक्षित रहने का आग्रह भी किया है।

आप देख सकते हैं जारी किये गए बयान में लिखा है- ''भारत में कोरोना वायरस की वजह से हाल बेहद बुरे हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स की तरफ से हम महामारी की चपेट में आने वाले सभी लोगों के लिए दुआ कर रहे हैं। इस मुश्किल समय में हमारा ध्यान महामारी पर है और हमारे लिए काम करने वालों, उनेक परिवार और समाज की सुरक्षा और मदद पर है। ऐसे में हमने अपनी फिल्म तूफान की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है।''

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि फिल्म तूफान का ऐलान 2019 में हुआ था। यह फिल्म वैसे तो साल 2020 में रिलीज होने वाले थी लेकिन कोविड की वजह से ऐसा न हुआ। उसके बाद में फिल्म के मेकर्स ने इसे अमेजन प्राइम पर 21 मई को रिलीज करने का फैसला किया गया था हालाँकि अब यह दोबारा पोस्टपोन हो गई है।

देश की ऐसी हालत देखकर टूटा शक्ति कपूर का दिल, बोले- 'वैक्सीन जरुरी है'

नेशनल हॉस्पिटल में कोरोना पीड़ितों के साथ हो रही है लूट, आईएएस व अन्य बड़े अफसर भी हुए शिकार

परमबीर सिंह मामले की जांच अन्य अधिकारी से कराएं: DGP ने CM को लिखा पत्र