पापा-मम्मी के जाने के बाद श्रद्धा इनके साथ झूमी......

बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों से अभी सुनने में आ रहा है की बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार अभिनेता फरहान अख्तर जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी के दिलो पर राज किया हुआ है. तथा अब सुनने में आ रहा है की वे एक बार फिर से अभिनेत्री अदिति राव हैदरी के प्यार में पड़ने के बाद अब इस अभिनेत्री के साथ में अपनी नजदीकियां बढ़ा रहे है। 

अब उनकी 'रॉक ऑन' सीक्वल की हीरोइन श्रद्धा कपूर के साथ उनके अफेयर की चर्चा है. अभी हाल ही में फरहान का अपनी पत्नी अधुना से तलाक के बाद कल्कि कोचलीन और श्रद्धा कपूर के साथ वे चर्चाओं में रहे थे, परन्तु अब देखने में आ रहा है की फरहान ने अब 'बागी' फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा का हाथ थाम लिया है. खबरों पर गौर किया जाए तो अभिनेत्री श्रद्धा, फरहान के साथ काफी कंफर्टेबल महसूस करती हैं।

पिछले दिनों हुई श्रद्धा और टाइगर की फिल्म 'बागी' की सक्सेस पार्टी में ऐसा ही कुछ देखने को मिला। एक रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी में श्रद्धा की पूरी फैमिली मौजूद थी। फैमिली मेंबर्स के वहां से जाते ही श्रद्धा, फरहान के साथ हो लीं और दोनों ने काफी वक्त साथ गुजारा। डांस फ्लोर पर जोड़ी को आधी रात तक रोमांटिक डांस करते हुए देखा गया। इतना ही नहीं पार्टी के बाद ये दोनों एक ही कार में वहां से निकले।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -