तो क्या प्रेग्नेंट हैं शिबानी दांडेकर?, जानिए वायरल तस्वीर का सच
तो क्या प्रेग्नेंट हैं शिबानी दांडेकर?, जानिए वायरल तस्वीर का सच
Share:

बॉलीवुड में अपने अंदाज और अभिनय के लिए मशहूर हुए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब एक हो गये हैं। ये दोनों 19 फरवरी को खंडाला स्थित फार्महाउस में पति-पत्नी बन गये। आप सभी को बता दें कि कपल ने सारे रीति-रिवाज को दरकिनार कर Vow और रिंग सेरेमनी के जरिये सात जन्मों तक बंधन में बंधने का फैसला लिया। आपको पता ही होगा कि शिबानी और फरहान की मुलाकात एक रियलिटी शो के जरिये हुई थी और उसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ा और अब शादी के बंधन में बंध गया।

ये कपल के फोटोज अब सुर्खियों में है। रेड एंड बेज कलर के गाउन में फरहान की दुल्हनियां शिबानी को देखने के बाद निगाहें उन पर ही आकर टिक गईं। आप देख सकते हैं इस दौरान शिबानी बड़ी खूबसूरत लगीं लेकिन लोगों की नजर शिबानी के टमी पर गई। इसके बाद से सब अदांजा लगाने लगे कि वो प्रेग्रेंट हैं। इस समय सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में कोई शिबानी की प्रेग्रेंसी को कंफर्म बता रहा है तो वहीं कुछ लोग उनकी प्रेग्रेंसी को लेकर कंफ्यूज दिखे। हालाँकि हम आपको बताते हैं कि आखिर सच क्या है?

जी दरअसल शिबानी की वेडिंग पिक्चर का सच ये है कि वो प्रेग्रेंट नहीं हैं। आप सभी को बता दें कि ब्राइडल लुक में उन्हें देख कर लोगों को एक गलतफहमी हुई है। जी हाँ और उनकी प्रेग्रेंसी न्यूज सिर्फ एक अफवाह है। वह केवल ड्रेस की वजह से शिबानी का पेट इस तरह नजर आ रहा है। फिलहाल फरहान और शिबानी को शादी की बधाई।

सामने आई फरहान अख्तर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, ख़ुशी से नाचते दिखीं शिबानी

2 लड़कियों के पिता फरहान अख्तर ने दूसरी बार बने दूल्हे राजा, इस वजह से टूट गई थी पहली शादी

Video: अपनी शादी में झूमकर नाचे फरहान-शिबानी, ऋतिक रोशन ने इस लड़की संग किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -