फरहान-शिबानी की वेडिंग पार्टी में पहुंचे सेलेब्स, सामने आए फोटोज-Video
फरहान-शिबानी की वेडिंग पार्टी में पहुंचे सेलेब्स, सामने आए फोटोज-Video
Share:

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब शादीशुदा कपल बन चुके हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही बॉलीवुड के इस कपल ने अपनी क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो जमकर वायरल भी हुईं। वहीं बीते गुरुवार की रात ही फरहान और शिबानी के खास दोस्त रितेश सिद्धवानी ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी (Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding Bash) रखी थी। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, जेनेलिया डिसूजा, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, रिया चक्रवर्ती, सुहाना खान, शनाया कपूर समेत तमाम लोग नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आपको बता दें कि पार्टी वेन्यू के पार्किंग एरिया में इन लोगों ने पैपराजी के सामने जमकर तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। वहीं इस दौरान के कई वीडियो सामने आ चुके हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में पहुंचे सितारों के वीडियो शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं। इस दौरान कुछ लोगों को छोड़ दिया जाए तो इस पार्टी में आए लगभग हर सेलेब्स ने थीम के अनुसार ही काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। हालाँकि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस दौरान ऐसी ड्रेस पहनी कि दोनों ट्रोल हो गईं।

मलाइका अरोड़ा की ड्रेस देखने के बाद लोग इसकी तुलना मछली पकड़ने वाले जाल से करने लगे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण के खराब होते जा रहे फैशन सेंस को लेकर भी लोगों ने कई बातें की। अगर बात करें फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की तो बीते 19 फरवरी को दोनों ने खंडाला में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी रचाई है और अब तक दोनों के शादी के फोटोज सुर्ख़ियों में हैं।

ससुराल पहुंची शीतल ठाकुर, हुआ भव्य स्वागत

Russia Ukraine war देख अरशद वारसी को आया मजा लेकिन बुरे फंसे

Ukraine Russia War: यूक्रेन में फंसे 18 हजार भारतीय छात्रों की चिंता में डूबे सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -