अंडरवाटर रोमांटिक हुए बॉलीवुड के मशहूर कपल, वीडियो हो रहा वायरल
अंडरवाटर रोमांटिक हुए बॉलीवुड के मशहूर कपल, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को अक्सर उनके अलग-अलग अंदाज के लिए चर्चाओं में देखा जाता है। जी दरअसल फरहान कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं और उनको अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) पर प्यार लुटाते हुए देखा जाता है। जी दरअसल फरहान और शिबानी इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और फैंस के साथ इसकी झलक भी शेयर कर रहे हैं।कुछ समय पहले ही फरहान अख्तर ने एक वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में दोनों का अंडरवाटर रोमांटिक अंदाज देखने को मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

जी दरअसल इस वीडियो में शिबानी और फरहान अंडरवाटर एक दूसरे को हग करते और किस करते दिखाई दिए। आप देख सकते हैं बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने इस वीडियो को शेयर किया है और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) संग वीडियो और फोटोज शेयर करते नजर आते हैं। फिलहाल फरहान-शिबानी के वीडियो में सनसेट की झलक के साथ-साथ पानी के अंदर का नजारा देखकर लोग इसे पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं दोनों ने स्कूबा डाइविंग भी की और समुंदर के अंदर की सुंदरता को वीडियो में कैद किया। जी हाँ और इसके अलावा दोनों एक दूसरे के साथ डांस करते हुए भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं।

अब फरहान अख्तर के इस वीडियो को सेलेब्स और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए दोनों को बेहतरीन और आकर्षक बता रहे हैं। वैसे इंस्टाग्राम पर इस कपल को लाखों लोग फॉलो करते हैं। अब अगर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म तूफान में मृणाल ठाकुर संग नजर आए थे और जल्द वह नयी फिल्मों में दिखाई देंगे।

सलमान ने फैंस को दी जानकारी, बताया कब शुरू करेंगे नो एंट्री-2 की शूटिंग

करियर के पीक पर आकर इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी इंडस्ट्री, आज हैं करोड़ो की मालकिन

Mrs India World बनीं सरगम कौशल, ताज पहनते ही कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -