फैमिली और गर्लफ्रेंड संग डिनर करने पहुंचे फरहान, शादी की खबरों पर लगी मुहर!
फैमिली और गर्लफ्रेंड संग डिनर करने पहुंचे फरहान, शादी की खबरों पर लगी मुहर!
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. जी दरअसल वह आए दिन अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ देखे जा रहे हैं और अब दोनों इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में शुमार हो चुके हैं. खबरों के मुताबिक ये दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और फरहान अक्सर शिबानी दांडेकर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं. दोनों ही तस्वीर में खुश नजर आते हैं और फरहान और शिबानी के बीच का प्यार और बॉन्डिंग तस्वीरों में दिखाई पड़ जाता है. ऐसे में बीते दिनों आई खबर की माने तो कपल इस साल शादी के बंधन में बंध सकता है.

वहीं अब इन्हीं खबरों के बीच कपल को फैमिली के साथ डिनर डेट कर देखा गया. इस दौरान फरहान के पेरेंट्स जावेद अख्तर और शबाना आजमी, बहन जोया अख्तर थी. जी हाँ, परिवार संग कपल की ये तस्वीरें शादी की खबरों को कन्फर्म कर रही है. अब बात करें लुक की तो शिबानी चेक शर्ट और ब्लू पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं वहीं इस दौरान फरहान ब्लैक शर्ट और ग्रे ट्राउजर में कूल दिखे. आप देख सकते हैं इस दौरान पिंक स्लिक कुर्ते के साथ ग्रे प्लाजो पहने दिखीं और कपल की फैमिली संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से पसंद भी की जा रहीं हैं.

आपको पता हो शिबानी ने 1 सितंबर 2018 को एक मिस्ट्री मैन के साथ हाथ पकड़े हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी और उसी के बाद में पता चला था कि शिबानी फरहान को डेट कर रहीं हैं. आपको बता दें कि फरहान जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में नजर आने वाले हैं.

रणवीर सिंह ने शेयर किया मूवी '83' का नया पोस्टर, सामने आया एक और किरदार

सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने की बॉलिवुड में डेब्यू की तैयारी, पिता ने कहा-'उसे कोई नहीं रोक सकता'

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के इस गाने पर स्टेप भूल गयी थी श्रद्धा कपूर, जानिये फिर क्या हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -