स्विमिंग पूल में शिबानी को गोद में उठाकर फरहान ने किया प्यार का इजहार
स्विमिंग पूल में शिबानी को गोद में उठाकर फरहान ने किया प्यार का इजहार
Share:

आप सभी को बता दें कि इस साल जो बॉलीवुड कपल शादी कर सकते हैं उनमें फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड श‍िबानी दांडेकर भी शामिल हैं. जी हाँ, दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में पिछले दिनों तेजी से ये कपल चर्चा में आया है और दोनों की शादी की खबरें भी लगातार आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और श‍िबानी की कई तस्वीरें शेयर की जो आप सभी देख सकते हैं.

जी हाँ, उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे श‍िबानी के साथ स्वि‍मिंग पूल में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं और तस्वीर में दोनों की बॉन्ड‍िंग साफ झलक रही है और साफ़ यह समझ आ रहा है कि दोनों एक दूजे के बिना नहीं रह सकते हैं. आप देख सकते हैं स्विमिंग पूल में नहाते फरहान और शिबानी कंपलीट कपल नजर आ रहे हैं. इसी के साथ ये तस्वीर शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा '' जब तक तुम मेरे साथ हो मैं तुम्हें कभी नहीं खोऊंगा. तुम बहुत खूबसूरत हो शिबानी. तुम्हें बहुत सारा प्यार''.

आप सभी देख सकते हैं और अंदाजा लगा सकते हैं कि फरहान के ये शब्द बताते हैं कि वे श‍िबानी के कितने करीब हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि फरहान 2017 में अपनी पत्नी अधुना से अलग हो गए थे और इसके बाद अब उनका नाम श‍िबानी से जुड़ा है. वहीं कई बार इनके जल्द शादी करने की खबरें आई लेकिन ऐसा कुछ दोनों की तरफ से बयान नहीं आया. शिबानी और फरहान के परिवार काफी करीब माने जाते हैं और श‍िबानी फरहान के बच्चों के साथ भी खूब समय बिताती हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों शादी कब करते हैं.

अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर उनके मुँह पर चॉकलेट लगाकर खाते नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

कपिल के शो में विकी कौशल ने किया ऐसा खुलासा कि सुनकर हैरान रह गए सभी

ट्रोलर के बदसूरत कहने पर भड़कीं निया शर्मा, कहा- 'तुम सबके...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -