बचपन में ऐसे दिखते थे फरहान अख्तर, फोटो आई सामने
बचपन में ऐसे दिखते थे फरहान अख्तर, फोटो आई सामने
Share:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर एक्टिंग ही नहीं, बल्कि सिंगिंग में भी बेहद माहिर हैं. फरहान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैंस को इंप्रेस करने का काम करते हैं. जबकि अब फरहान अख्तर द्वारा बेहद ही क्यूट थ्रोबैक फोटो साझा की गई है.

अभिनेता फरहान अख्तर द्वारा बचपन के दिनों को याद करते हुए हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो साझा की है. फोटो में फरहान के साथ उनकी बहन जोया और उनके कजिन निशांत और कबीर अख्तर भी नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि यह फोटो उनके बचपन के समय की है. इस फोटो में सभी लोग कैमरे में देखकर पोज भी बखूबी दे रहे हैं. अभिनेता फरहान द्वारा यह क्यूट फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है कि,  'Seems this picture of us cousins was taken before wide angle lenses were invented.' फरहान अख्तर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में वे दिखाई देंगे. इस फिल्म में फरहान के साथ प्रियंका और जायरा वसीम भी लीड रोल में नजर आएगी. इस फिल्म का डायरेक्शन सोनाली बोस द्वारा किया है. यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज की जाएगी. 

शूटिंग के लिए औली पहुंचे सिद्धार्थ, शेयर की खूबसूरत फोटो

रूहीआफ्जा : सेट से जान्हवी का नॉन ग्लैमरस लुक वायरल, देखें फोटो

अपनी कजिन संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं लीजा हेडन

करण जौहर के साथ नज़र आई अनन्या पांडेय, आ सकती हैं अगली फिल्म में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -