शिबानी संग प्यार में डूबे नजर आए फरहान, शेयर की रोमांटिक फोटो
शिबानी संग प्यार में डूबे नजर आए फरहान, शेयर की रोमांटिक फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपने लव अफेयर के लिए चर्चाओं में हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि वह श‍िबानी दांडेकर के साथ रिलेशन में हैं और उनकी शादी की चर्चा इस समय जोरों पर है. इन दिनों खबर चल रही है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे और इसके लिए दोनों ने तैयारी भी शुरू कर दी है. ऐसे में अब फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शिबानी के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

आप देख सकते हैं फरहान अख्तर ने अपने फैन्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इस स्पेशल तस्वीर में फरहान और शिबानी एक साथ नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस फोटो में साफ़ दिख रहा है कि फरहान अख्तर शिबानी की तरफ देख रहे हैं और शिबानी कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं. वहीं फरहान ने इसमें फ्लोरल शर्ट पहनी हुई है और शिबानी ने प्रिंटेड ब्लेजर में दिख रहीं हैं और उन्होंने मैचिंग की स्कर्ट पहनी हुई है.

इस फोटो को शेयर कर फरहान ने कैप्शन में लिखा है, 'जब तस्वीर सब बोलती है.' बीते दिनों इसी फोटो को शिबानी ने अपने सोशल मीडिया पर फरहान को विश करने के लिए शेयर की थी और उन्होने फरहान के लिए बहुत स्पेशल नोट लिखा था. जल्द ही फरहान राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म तूफान में दिखेंगे. इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर का रोल निभाएंगे. आपको बता दें कि फरहान की ये फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी.

इस डायरेक्‍टर ने की कंगना की तारीफ, बोले - 'उसके अंदर इसकी भूख पहली फिल्‍म...'

BB13: विशाल की पिटाई पर KRK ने लिए मजे, कहा -'ये बेचारा, गरीब...'

सैफ अली खान की फिल्म गो गोवा गोन का बनेगा सीक्वल, इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -