फरहान अख्तर ने शेयर किया देश का गलत नक्शा, विरोध के बाद किया ये काम
फरहान अख्तर ने शेयर किया देश का गलत नक्शा, विरोध के बाद किया ये काम
Share:

बॉलिवुड अभिनेता फरहान अख्तर अपने अभिनय के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए भी मशहूर हैं. कई बार वह बयानों के चलते लोगों के निशाने पर भी आ जाते हैं. अब उन्होंने बुधवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने इस ट्वीट के साथ एक ग्राफिक भी शेयर किया. इस ग्राफिक में भारत का नक्शा गलत बताया गया था. जैसी ही फरहान अख्तर को इस बात की जानकारी हुई.  इसको लेकर उन्होंने माफी मांग ली. हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट के शब्दों के साथ खड़े रहने की भी बात कही.

फरहान अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यहां आपको जानने की जरूरत है कि ये प्रदर्शन क्यों जरूरी हैं. आप सभी से 19 तारीख को क्रांति मैदान, मुंबई में मिलते हैं. सिर्फ सोशल मीडिया पर विरोध करने का समय अब खत्म हो चुका है. ' इसके साथ ही उन्होंने एक नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (NRC) की व्याख्या करने वाली एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर पर लोगो ने कमेंट भी किए हैं. फरहान अख्तर का यह ट्वीट जामिया मिल्लिया इस्लामिया में रविवार को दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के तीन दिन बाद आया है.  

जानकारी के लिए बता दे की अभिनेता के पिता और गीतकार जावेद अख्तर, जीशान अयूब, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज और अनुराग कश्यप समेत कई कलाकारों ने इस कार्रवाई को लेकर छात्रों के प्रति एकजुटता  प्रकट की है.  

इस हॉट एक्ट्रेस को एक रात नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर, अब मिलते हैं वेश्या और बार गर्ल के किरदार

सलमान खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर आप भी करेंगे तारीफ़

टिकटॉकरिवाइंड2019 कैम्पेन में सबसे आगे रही यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -