फरहान ने शेयर की बेटियों की तस्वीर, पपी के साथ..'
फरहान ने शेयर की बेटियों की तस्वीर, पपी के साथ..'
Share:

एक अच्‍छे ऐक्‍टर, प्रड्यूसर और डायरेक्‍टर होने के साथ ही फरहान अख्‍तर अपनी दोनों बेटियों के एक अच्‍छे पिता भी नजर आते हैं. अभिनेता फरहान अक्‍सर सोशल मीडिया पर फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स को शेयर करते हुए पाए जाते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब हाल ही में उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर बच्‍चों की एक तस्‍वीर शेयर की है और इस फोटो में शाक्‍या और अकीरा खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रही हैं और उनके हाथ में उनका पेट (पपी) भी आप देख सकते हैं. ख़ास बात यह है कि इस कैंडिड पिक्‍चर में उनका पपी लव दिख रहा है जिसे देख कोई भी इस फोटो को पसंद किए बिना उन्हें रह पाएगा.

साथ ही आपको बता दें कि ऐक्‍टर, प्रड्यूसर और डायरेक्‍टर फरहान ने फोटो पर कैप्‍शन दिया है कि, 'पपी लव, हैपी फेसेज।' ऐक्‍टर ने इस तस्‍वीर में अनुषा दांडेकर, करण कुंद्रा और अपनी कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर आदि को भी टैग किया हुआ है. साथ ही अभिनेता के काम की बात की जाए तो वे इन दिनों राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍म 'तूफान' की तैयारियां कर रहे हैं और इसके अलावा वह शोनाली बोस की फिल्‍म 'द स्‍काइ इज पिंक' में भी नजर आने वाले हैं. जबकि इसमें उनका साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी देंगी. 

Made In China : मौनी-राजकुमार ने खत्म की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अमेरिका में अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे करण जौहर, लेकिन इस बात का रहेगा अफ़सोस

एक बाइक पर नजर आएं अमिताभ-सलमान-अभिषेक, विवेक से बदला लेने की हुई तैयारी

IMW : अर्जुन की फिल्म में नहीं है कोई हीरोइन, लेकिन ऐसा क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -