कोरोना पॉजिटिव मिला इस मशहूर एक्टर का सिक्योरिटी गार्ड!
कोरोना पॉजिटिव मिला इस मशहूर एक्टर का सिक्योरिटी गार्ड!
Share:

आप तो जानते ही हैं बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस कहर बनाकर फ़ैल रहा है. एक के बाद एक चौकाने वाली खबर आ रही है. अब तक कई सेलेब्स ऐसे पाए गए हैं जिन्हे कोरोना हुआ है. इस लिस्ट में अमिताभ तक शामिल है. ऐसे में अब हाल ही में जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक़ एक्टर फरहान अख्तर के सिक्योरिटी गार्ड को भी कोरोना हो गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार फरहान अख्तर के सिक्योरिटी गार्ड की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. वहीं इस बारे में खुद अभिनेता ने तो खबर नहीं दी है और हम भी इस बात की कोई पुष्टि नहीं करते हैं.

लेकिन हाँ, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में ऐसा सामने आया है कि फरहान अख्तर के बांद्रा स्थित घर में उनके सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पाया गया है. इसके अलावा उनके घर को कंनटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. आपको यह भी बता दें कि वो बांद्रा में अपनी मां के साथ रह रहे हैं. जी दरअसल अब तक कई सेलेब्स के घर में कोरोना ने धावा बोला है. वहीं बीते दिनों ही अभिनेत्री रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को भी कोरोना हो गया था. जी हाँ, इसी के साथ उनके कुछ स्टाफ मेंबर्स के भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबरें आई थीं.

आपको पता हो इसके बाद पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था. इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि फरहान उनके पड़ोसी हैं. वैसे अब तक पूरे मामले में कुछ भी साफ़ नहीं है लेकिन यह तब साफ़ होगा जब खुद फरहान अख्तर इस पर बयान जारी करेंगे. आपको बता दें कि जोया अख्तर की भी बिल्डिंग को सील करने की खबर आ चुकी है. अब बात करें फरहान के बारे में तो वह जल्द ही एक बेहतरीन फिल्म में दिखाई देने वाले हैं.

आर माधवन ने इस तरह बढ़ाया 10वीं के रिजल्ट से निराश बच्चों का हौसला

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म लूडो, राजकुमार ने शेयर किया पहला लुक

सुष्मिता की बेटियों के लिए टीचर बने बॉयफ्रेंड, पढ़ाया मैथ्स और जॉग्रफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -