Don 3 को लेकर फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ऐसी बात
Don 3 को लेकर फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख पिछले कई दिनों से किसी अच्छी फिल्म की तलाश में हैं. आखिरी बार शाहरुख़ फिल्म जीरो में नजर आए थे जो फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद शाहरुख़ की कई लोगों ने निंदा की थी. इसके तुरंत बाद ही ये खबर सामने आने लगी कि वो जल्द ही ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. दरअसल शाहरुख का ऐसा मानना है कि डॉन-3 ही वो फिल्म है जो उनके करियर को पटरी पर ला सकती है.

ऐसे में अब हाल ही में फरहान ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. फरहान ने मीडिया से बातचीत के दौरान इन सभी बातों का जवाब दिया. फरहान ने ‘डॉन 3’ से जुड़ी मीडिया में आ रही खबरों का खंडन किया और कहा कि ये सब महज अफवाहें हैं. फरहान ने इस बारे में कहा कि, ‘हम लोग फैक्ट्स पर बात करते हैं, जो अफवाहें उड़ रही हैं उन पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है.’ फरहान की बातों से तो ये मतलब साफ है कि इस फिल्म को लेकर वो कुछ भी नहीं सोच रहे हैं. 

उनकी बातों से ये साफ़ जाहिर हो गया है फरहान फिलहाल अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान लगा रहे हैं. आपको बता दें कि, फरहान अख्तर इन दिनों अपने एक्टिंग पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही फरहान प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा जायरा वसीम भी नजर आएंगी.

पीएम मोदी की बायोपिक में ये हॉट अभिनेत्रियां बनेंगी उनकी पत्नी और मां

सोनम कपूर ने की दूसरी शादी! सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुई कैटरीना, लकड़ी के सहारे चलने को हुई मजबूर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -