'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर हाजिर है
Share:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर जिनकी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का जिस प्रकार से पूर्व में फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था जिसे की सभी ने खासा पसंद भी किया था अब एक बार फिर से फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हां फिल्म का यह  ट्रेलर रिलीज होते ही सोशलमीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. आपको बता दे कि, वैसे भी अभिनेता फरहान अख्तर जो की जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ के चलते आजकल सुर्ख़ियो में है व इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस साल 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अभिनेता फरहान अख्तर ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

इस फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी हैं और डायरेक्टर रंजीत तिवारी है. इस फिल्म से रंजीत डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में फरहान के अलावा ‘लखनऊ सेंट्रल’ में डायना पेंटी, गिप्पी गरेवाल, दीपक डोबरियाल, रोहित रॉय और राजेश शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे. बात करे अगर फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म ऐक्टर फरहान अख्तर ने आज सुबह इस ट्रेलर को लॉन्च किया है.

2 मिनट 37 सेकंड के इस विडियो में किशन दिल्ली पहुंचकर एक सफल सिंगर बनने का सपना देख रहा. लेकिन, अचानक कुछ ऐसा होता है कि उस पर मर्डर का इल्जाम लग जाता है. आपको बता दे कि, पूर्व में फिल्म के रिलीज हुए पहले लुक में जहाँ फरहान जेल में हाथ में बोर्ड लिए खड़े हैं, जिसमें उनका नाम और कैदी नंबर लिखा है. फरहान ने इस पोस्ट का कैप्शन दिया- ये हैं किशन मोहन गिरहोत्रा... जेल में इसे 1821 बुलाते हैं. फिल्म में फरहान मर्डर के आरोप में जेल में बंद हैं.  

'अमजद खान', 25 वीं पुण्यतिथि: फिर याद आया रामगढ़ का 'गब्बर'

'रेखा' जब ब्लेक साड़ी व माथे पर लाल बिंदी लगाती हो, कसम से आज भी दिलो को घायल कर जाती हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -