शादी से पहले फरहान की प्रेमिका ने बनवाया टैटू

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farahan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों अगले महीने शादी करने जा रहे हैं और दोनों की शादी की तैयारियां शुरू होने से पहले शिबानी ने कुछ ऐसा किया है कि वह चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं। जी दरअसल उन्होंने अपने हाथों में एक टैटू (Tattoo) बनवाया है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में शिबानी ने टैटू बनवाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं शिबानी ने अपने दाएं हाथ की कलाई पर 3 उड़ते हुए पक्षी की तस्वीर बनाई है।

वैसे अगर दोनों के अफेयर के बारे में बात करें तो फरहान और शिबानी 3 साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं और कपल ने अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने का फैसला किया है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो कपल 21 फरवरी को मुंबई में अपनी शादी की रजिस्टर (Marriage Register) कराएंगे और मार्च में होगी शादी। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो कपल के करीबी सूत्र ने बताया कि 'दोनों शादी के बंधने में बंधने के लिए तैयार हैं। दोनों शादी की तैयारियां कर रहे हैं।' वैसे फरहान और शिबानी बॉलीवुड के एडोरेबल कपल में शामिल है और दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। बात करें शादी के वेन्यू के बारे में तो इसके लिए 5 स्टार होटल बुक कर लिया है।

जी दरअसल कोरोना की वजह से फरहान और शिबानी ने शादी को इंटीमेट रखने का फैसला किया है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी में शिबानी और फराहन सब्यसाची के डिजाइन आउटफिट्स पहनेंगे। जी दरअसल आज कल के ट्रेंड के हिसाब से दोनों ने पेस्टल कलर के आउफिट चुने हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही फरहान अख्तर ‘जी ले जरा’ की शूटिंग करने वाले है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में होंगी।

स्ट्रगल के दिनों में डूबीं कृति सेनन, स्टार किड से किया था रीप्लेस

बंद हो गया अमिताभ का काम, पोस्ट शेयर कर खुद दी जानकारी

43 हज़ार की टी-शर्ट तो 2 लाख का बैग लेकर निकली करीना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -