एक बार फिर से अपनी गर्लफ्रेंड संग स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आए फरहान अख्तर
एक बार फिर से अपनी गर्लफ्रेंड संग स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आए फरहान अख्तर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर फरहान अख्तर आजकल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं. ऐसे में वह इन दिनों टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं और इन दोनों को देखते ही दोनों के प्यार का अंदाजा लग जाता है जो आप सभी भी जानते ही हैं. जी हाँ, यह जोड़ी कभी भी सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट तस्वीरें पोस्ट करने से पीछे नहीं रहती और इस बार फिर दोनों ने तस्वीर शेयर कर आग लगा दी है. जी हाँ, अब फरहान अख्तर ने शिबानी के साथ एक और तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस खुशी से पागल हो गए हैं और तरह तरह की कमेंट्स कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक फरहान और शिबानी आजकल छुट्टियां मना रहे हैं. वहीं छुट्टियों से फरहान ने पूल साइड पर बैठे अपने और शिबानी की तस्वीर को शेयर किया है और इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'At, by and on your side. @shibanidandekar #poolheads #kohsamui #FarOutdoors'. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में फरहान शॉर्ट्स में और शिबानी को लाल बिकिनी में नजर आ रहीं हैं.

दोनों काफी बिज़ी रहने के बाद भी एक दूजे के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं. आप देख सकते हैं इस बार इन दोनों की हॉलिडे डेस्टिनेशन थाईलैंड है और दोनों जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं इन छुट्टियों पर फरहान अख्तर की बेटियां भी इस जोड़ी के साथ गई हैं और कुछ दिनों पहले फरहान ने अपनी बेटी अकीरा के साथ एक रिवर्स वीडियो शेयर किया था. आपने देखा होगा उस वीडियो में दोनों बाप-बेटी की जोड़ी मस्ती करते नजर आई थी.

कभी इस योग गुरु ने लगाए थे लेखक चेतन भगत पर आरोप, अब मिला जवाब

इस मॉडल के पतले बदन पर होश खो बैठेंगे आप, तस्वीरों से नही हटेंगी निगाहें

फिल्मों में फ्लॉप रही टाइगर श्रॉफ की मम्मी, 1984 की तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -