गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर ने की पार्टी, करीबी दोस्त भी थे साथ
गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर ने की पार्टी, करीबी दोस्त भी थे साथ
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. वही काफी लंबे वक्त से उनके शादी की अफवाह चल रही है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फरहान अब गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी करने की तैयारी में हैं और उन्होंने 2020 को अपना वेडिंग ईयर चुन लिया है. यदि एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने करीबियों के साथ एक तस्वीर साझा की है. फरहान ने इंस्टा स्टोरी पर फोटोज शेयर की है. फरहान ने अपने करीबी दोस्तों के साथ बीता वीकेंड एंजॉय किया जा रहा है. फरहान ने अपनी फ्रेंड सर्किल के साथ रियूनियन पार्टी रखी. इस दौरान एक्टर के साथ गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, डायरेक्टर रितेश सिधवानी और अमृता अरोड़ा भी थीं. फरहान द्वारा साझा की गई फोटोज में पूरा ग्रुप साथ बैठा नजर आ रहा है. सभी के चहरे पर एक मुस्कान नजर आ रही है.

फरहान अख्तर प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों फ्रंट पर अच्छा कर रहे हैं. जहां एक तरफ वे अपनी वेडिंग को लेकर सुर्खियों में हैं और रिपोर्ट्स में ऐसा माना जा रहा है कि एक्टर साल 2020 के अंत में शादी कर लेगें. वहीं दूसरी तरफ वे राकेश ओमप्रकाश की फिल्म तूफान में काम कर रहे हैं.  फिल्म में वे एक बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में फरहान अख्तर के अलावा परेश रावल और मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी. फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज की जाएगी.

तूफान में बॉक्सर के रोल में है एक्टर- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के कुछ पोस्टर्स और अपने कैरेक्टर के कुछ लुक्स फरहान अख्तर शेयर करते रहते हैं. वही  यदि बात की जाए फिल्म में उनके पोस्टर्स को देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है.

जावेद अख्तर हुए दीपिका की छपाक के फैन, कही कुछ ऐसी बात

शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, नहीं रहीं ऋषि कपूर और अमिताभ की यह ख़ास करीबी

जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के पिता बनेंगे यह अभिनेता, बोले- कहानी दिल को छू लेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -