कोविड-19 की गलत दवाइयां बेचने वालों पर भड़के फरहान अख्तर

May 03 2021 09:37 AM
कोविड-19 की गलत दवाइयां बेचने वालों पर भड़के फरहान अख्तर

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपने अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने ट्वीट, अपने पोस्ट से लोगों को सलाह भी देते रहते हैं. फरहान को ज्यादातर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए देखा गया है. वहीँ इसी के चलते कई बार वह ट्रोल्स का शिकार भी हो जाते हैं. अब इसी बीच देशभर में कोरोना की दूसरी लहर के बीच गलत दवाइयां बेचने वालों को फरहान ने जमकर फटकार लगाई है. हाल ही में उन्होंने ट्वीट करके ऐसे लोगों को सुनाया है और उन्हें राक्षस कह डाला है.

आप देख सकते हैं फरहान ने अपने ट्वीट में लिखा है- ''कई न्यूज रिपोर्ट देखीं जिसमें बताया गया है कि लोग कोविड की गलत दवाइयां बना रहे हैं और उन्हें बेच रहे हैं. इस अंधेरे और मुश्किल समय में ऐसी हरकत करने के लिए आपको अलग तरीका का राक्षस बनना होता है. आप जो भी हैं आप पर शर्म आती है.'' वैसे फरहान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कई यूजर्स ने कोरोना महामारी में अपना अनुभव शेयर किया है. उनके ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- ''एक और तरह के राक्षस भी हैं जो दवाइयां और ऑक्सीजन को सोने के दाम से भी महंगा बेच रहे हैं. मैंने एक दवाई 1.2 लाख की खरीदी है और उसका गूगल पर गाम 28 हजार रुपये है. यह कितना अजीब है कोई कैसे ये कर सकता है.''

वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है- ''आपने प्लाज्मा डोनेशन के रेट के बारे में नहीं सुना? या अंतिम संस्कार के लिए बॉडी को लेकर जाने वाली एंबुलेंस के बारे में. ये लोग सब जगह हैं. ये लोग डेड बॉडीज से भी पैसा बनाने की कोशिश कर रहे हैं.'' इस तरह कई लोग अपना-अपना दुःख बता रहे हैं. वैसे काम के बारे में बात करें तो फरहान जल्द ही फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल और मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म एमेजॉन प्राइम पर 21 मई को रिलीज होगी.

महाराष्ट्र में घटी कोरोना संक्रमण की रफ्तार, 56 हजार 647 नए केस आए सामने

क्या नंदीग्राम से हारने के बाद भी CM बनेंगी ममता, जानिए क्या कहता है संविधान ?

जो बाइडेन से सिमी ग्रेवाल ने की ममता बनर्जी की तुलना, बोलीं- 'दोनों के पैर फ्रैक्चर हुए, दोनों जीत गए'