फरहान को शर्ट लेस देखते ही इस चीज़ पर फ़िदा हुई शिबानी, कहा लव यू...
फरहान को शर्ट लेस देखते ही इस चीज़ पर फ़िदा हुई शिबानी, कहा लव यू...
Share:

बॉलीवुड एक्टर, प्रोड्यूसर और एक बेहतरीन सिंगर फरहान अख्तर आज अपना 45 वां जन्मदिन मना रहे है. इस दिन के लिए उनके फैंस काफी खुश हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. बीते कई दिनों से फरहान अपनी लवलाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. बताया जा रहा है वो आज ही के दिन अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई करने वाले है. बता दें, फरहान का नाम जानी मानी सिंगर  शिबानी डांडेकर के साथ जुड़ रहा है. दोनों को कई बार साथ भी देखा गया है और और ये भी कहा जा रहा है कि दोनों ने चुप चाप सगाई भी कर ली है. इसके अलावा इसी साल अप्रैल के महीने में दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले है.

जन्मदिन पर खास बात तो ये है कि इस दिन को खास बनाने के लिए शिबानी ने एक बहुत ही शानदार तरीके से बधाई दी है. कुछ ही देर पहले शिबानी ने फरहान को सोशल मीडिया के जरिए खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई भी दे डाली है. शिबानी ने फरहान के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'क्योंकि दुनिया का सबसे कुल टैटू इनके पास है और आज इनका जन्मदिन है. हैप्पी बर्थडे माई स्वीट ग्रम्प्स.' इसी के साथ उन्होंने लिखा 'लव यू लोड्स' यानि ढेर सारा प्यार.

शिबानी ने जो तस्वीर साझा की है उसमें फरहान शर्टलेस नजर आ रहे है और उनके बाए बाइसेप्स पर उनका टैटू नजर आ रहा है. वहीं शिबानी इस तस्वीर में बिकनी में नजर आ रही है. इनका टैटू भी आप देख सकते हैं जिस पर डॉल्फिन यानि एक मछली बनी हुई है. फरहान की प्रोफेशनल लाइफ की तो बहुत जल्द वह निर्देशक सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दंगल फेम जायरा वसीम नजर आने वाली है. 

B'Day : निर्माता के तौर पर फरहान अख्तर की कई फिल्में हुई फ्लॉप, इस फिल्म ने दिलवाया राष्ट्रीय पुरस्कार

45वें बर्थडे पर आज गर्लफ्रेंड से सगाई कर सकते हैं फरहान अख्तर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -