बढ़ती तेल की कीमतों पर गुस्साया बॉलीवुड
बढ़ती तेल की कीमतों पर गुस्साया बॉलीवुड
Share:

कर्नाटक चुनाव के बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आई तेज़ी ने सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. इन बढ़ती कीमतों के कारण सरकारी कार्यालयों से लेकर आदमी की ज़िन्दगी तक, सभी जगह खलबली बची हुई है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के स्टार्स ने भी इस मैटर पर अपने विचारों को व्यक्त किया है और ट्विटर पर कमेंट किए हैं.

 

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर-प्रोड्यूसर-सिंगर फरहान अख्तर ने पेट्रोल की असली कीमत लिखते हुए इसकी बढ़ती कीमतों पर सरकारी टैक्स को जिम्मेदार ठहराया है. फरहान के इस ट्वीट पर निर्देशक शिरीष कुंदर ने बड़ा ही डिप्लोमेटिक रिप्लाई दिया. बुधवार को फरहान ने ट्वीट किया, "84 रुपये प्रति लीटर आपको और आपके अपनों को मुबारक हो. पेट्रोल की असली कीमत, जो जानकारी मुझे ऑनलाइन मिली है, उसके अनुसार 31 रुपये ही है (अगर मैं गलत हूं तो कृपया मुझे सही करें, मुझे सीखने में खुशी होगी)... बाकी की कीमत केंद्र और राज्‍य सरकारों का टैक्‍स, सेस और कमिशन है. सिर्फ इसलिए बताया, ताकि आप समझ सकें कि कीमतें कम की जा सकी हैं."

 

इसी कड़ी में अपने ट्वीट्स के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाले शिरीष कुंदर ने दो ही दिन पहले एक ट्वीट किया था, उसी को रीट्वीट किया, जिसमें लिखा था, "दरअसल फ्यूल प्राइज ज्‍यादा नहीं हैं. हमारे खरीदने की शक्ति कम हो गई है."

 

इसी बढ़ती कीमतों पर बॉलीवुड के सिंगर-म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल ददलानी ने अपने विचार व्यक्त कर कहा, अंतरराष्‍ट्रीय तेल की कीमतों में आए उतार चढ़ाव के कारण ही हमारे यहां फ्यूल के प्राइज़ को बढ़ाया या कम किया जाता है. मतलब कुछ भी हो, जनता को ही परेशान किया जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अमिताभ के बच्चों को ऑटोग्राफ देकर जैकी को लगा था कि वह अब फेमस हो चुके हैं

किस तरह स्टारडम को मैनेज करके चल रहे हैं रणवीर सिंह

रणवीर ने बताया, वो अपना पहला प्यार कभीं नहीं भुला सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -