खुशखबरी... इस महीने शादी करने वाले हैं लव बर्ड्स फरहान और शिबानी
खुशखबरी... इस महीने शादी करने वाले हैं लव बर्ड्स फरहान और शिबानी
Share:

पत्नी अधुना भबानी से अलग होने के बाद से ही अभिनेता फरहान अख्तर मशहूर मॉडल शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. दोनों आए दिन डेट पर नजर आते ही रहते हैं. शिबानी और फरहान की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार का इजहार करत रहते हैं. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि फरहान और शिबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाले हैं. जी हाँ.... और इस बात का खुलासा खुद फरहान ने एक टॉक शो में किया है.

दरअसल फरहान हाल ही में एक टॉक शो में पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ भूमि पेडनेकर भी बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थी. शो में फरहान ने शिबानी दांडेकर के साथ अपने रिलेशनशिप और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. इस शो में जब भूमि ने फरहान से पूछा कि वे कब शादी कर रहे हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि- 'मुझे पता नहीं, शायद अप्रैल या फिर मई में.' बता दें कुछ दिन पहले ही फरहान ने शिबानी संग एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों रिंग पहने हुए दिख रहे थे. इसके बाद से ही ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करने वाले हैं.

कुछ दिन पहले जब शिबानी से मीडिया ने पूछा था कि- अगर आप फरहान के साथ रिलेशनशिप में हैं तो आपने कभी कंफर्म नहीं किया? तो इसके जवाब में शिबानी ने कहा था कि- 'मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है कि मैं किसे डेट कर रही हूं. ये मैं डिसाइड करूंगी मुझे कब और कहां इस बारे में बताना है.' खैर अब तो सभी को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

एक्ट्रेस के साथ मारपीट करता था पति, दर्ज करवाई FIR

बॉक्स ऑफिस पर अब भी कायम है ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राईक’ का दबदबा

फल खरीदने से पहले उसकी कीमत जान लेती हैं इस एक्टर की क्यूट बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -