शिबानी ने फरहान से पूछा- 'मुझसे कब शादी करोगे?' फरहान ने कर दिया ऐलान
शिबानी ने फरहान से पूछा- 'मुझसे कब शादी करोगे?' फरहान ने कर दिया ऐलान
Share:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों के बीच जारी लव अफेयर्स की खबरों के बीच ये सवाल इन दिनों बना हुआ है कि आखिरकार ये लव बर्ड्स शादी कब करने वाले हैं? पिछले कई दिनों से ये खबरें सामने आ रही है कि ये कपल जल्दी ही शादी करने वाला है. इतना ही नहीं सुनने में तो यह भी आया था कि इन्होंने गुपचुप सगाई भी कर ली है.

हाल ही में फरहान अख्तर ने खुद पूरी दुनिया के सामने ये ऐलान कर दिया है कि वो आखिर किस दिन हमेशा-हमेशा के लिए शिबानी दांडेकर का हाथ थामने जा रहे हैं. फरहान ने एक इंटरव्यू में शिबानी संग शादी का खुलासा किया है. दरअसल इस इंटरव्यू में यह ट्विस्ट ये था कि खुद शिबानी ने ही उनसे पूछा कि वो कब उनके साथ शादी करने वाले हैं? तो इसके जवाब में फरहान अख्तर ने खुलासा करते हुए कहा कि, 'वो अप्रैल में ऐसा कर सकते हैं.' इसके बाद से ही दोनों के ही फैंस के बीच हंगामा मच गया है. कुछ दिन पहले ही फरहान और शिबानी ने शादी से पहले ही अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि फरहान ने तो इस इंटरव्यू में शिबानी दांडेकर की तारीफों के पुल बांधे और कहा कि, 'वो एक बेहतरीन महिला है. बीता साल काफी अच्छा रहा. हमने एक दूसरे को समझा और मैं इससे बेहद खुश हूं लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया के लिए, हमें लगातार कहा जाता है कि हमें जो करना चाहिए. लेकिन हां, मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में बोलना कभी इतना कंफर्टेबल नहीं लगा लेकिन मुझे नहीं पता, अब मुझे लग रहा है कि कैसे मुझे इसकी खुशी मनानी चाहिए. ये मुझे एकदम नेचुरल लग रहा है.'

दीपिका की ये प्यारी-सी तस्वीर देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर, कर दिया ऐसा कमेंट

क्या सोनम और मलाइका की फिर हो गई दोस्ती? ये तस्वीर है गवाह

फोटोशूट के दौरान अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर रही ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -