45वें बर्थडे पर आज गर्लफ्रेंड से सगाई कर सकते हैं फरहान अख्तर!
45वें बर्थडे पर आज गर्लफ्रेंड से सगाई कर सकते हैं फरहान अख्तर!
Share:

बॉलीवुड एक्टर, सिंगर और डायरेक्टर फरहान अख्तर आज होना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं. आपको बता दें फरहान का जन्म 9 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ था. फरहान मशहूर फिल्म मेकर जावेद अख्तर के बेटे हैं. पिछले कुछ दिनों से फरहान अपनी लव लाइफ के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. जी हाँ... दरअसल फरहान का नाम मशहूर सिंगर शिबानी दांडेकर के साथ जोड़ा जा रहा है. आए दिन ये कपल डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं.

सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है. हालाँकि अब तक फरहान और शिबानी ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है लेकिन फिर भी दोनों आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ ही जाते हैं. अब तो सभी ओर उनकी शादी करने की खबर भी जोरों पर हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अपने जन्मदिन के अवसर पर फरहान आज एक बड़ा धमाका कर सकते हैं.

सूत्रों की माने तो फरहान आज शिबानी के संग अपनी सगाई का ऐलान कर सकते हैं. जी हाँ... इस खबर को सुनने में के बाद तो दोनों के फैंस इनकी सगाई की ही तस्वीरों को देखने का इंतजार करेंगे. हालाँकि अब तक ये बात कन्फर्म नहीं हुई हैं. आपको बात दें फरहान अख्तर पहले से ही तलाकशुदा हैं. जी हाँ.. उन्होंने पहले अधुना भंबानी से शादी की थी. शादी के 16 साल बाद दोनों में तलाक हो गया था. फरहान की अब दो बेटियां हैं.

B'Day : निर्माता के तौर पर फरहान अख्तर की कई फिल्में हुई फ्लॉप, इस फिल्म ने दिलवाया राष्ट्रीय पुरस्कार

इसी साल के इस महीने में एक दूजे के होंगे शिबानी और फरहान!

फरहान अख्तर ने शेयर की गर्लफ्रेंड शिबानी की बेहद खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -