अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी केमेस्ट्री दिखाते नजर आए फरहान और शिबानी
अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी केमेस्ट्री दिखाते नजर आए फरहान और शिबानी
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों कोई कपल इंडस्ट्री में छाया हुआ है तो वह है शिबानी और फरहान. जी हाँ, पिछले काफी समय से शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की तस्वीरें इस बात का गवाह है. ऐसे में फिलहाल दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बात मीडिया में नहीं कही है लेकिन आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों आए दिन अपनी तस्वीरों को लगातार शेयर करते रहते हैं और दोनों की तस्वीरें लगातार सुर्खियां हांसिल कर लेती हैं. अब इस जोड़ी एक और तस्वीर सामने आई है जो आप सभी देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में ये जोड़ी एक दूसरे के साथ बीच पर बैठी हुई है और समय बिता रही है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शिबानी और फरहान एक साथ खूबसूरत पल बिताते नजर आ रहे हैं और तस्वीर शेयर कर दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं देख सकते हैं आप इन तस्वीरों में जहां ये जोड़ी बीच के किनारे वैकेशन बिता रही है और इसी के साथ ही शिबानी और फरहान यहां वर्कआउट करते भी नजर आ रहे हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि काफी समय से दोनों की शादी की खबरें आ रहीं हैं और दोनों अपनी शादी को लेकर अब तक कोई बात खुलकर नहीं बोले हैं. मिली जानकारी के अनुसार शिबानी फरहान के परिवार के बहुत ही करीब हैं और वह आए दिन उनके घर जाती हैं.

कपिल के शो से सिर्फ दो एपिसोड के लिए बाहर हुए हैं सिद्धू, जल्द होगी वापसी!

करन वाही संग इस शो के जरिये वापसी को तैयार है जेनिफर विंगेट

अनूप जलोटा के म्यूजिक वीडियो में नजर आएगा सोमी और दीपक का रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -