गालिया देने में और मारपीट करने में सबसे आगे थी ये एक्ट्रेस, सेट पर की थी इस एक्टर की पिटाई

Dec 09 2018 01:48 AM
गालिया देने में और मारपीट करने में सबसे आगे थी ये एक्ट्रेस, सेट पर की थी इस एक्टर की पिटाई

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस फराह नाज आज 50 साल की हो गईं हैं. फराह का जन्म 9 दिसंबर, 1968 को हैदराबाद में हुआ था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फराह पिछले 12 साल से इंडस्ट्री से दूर हैं. फराह 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही चुकी हैं. फराह की लाइफ भी काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है. आपको बता दें फराह को शॉर्ट टेम्पर्ड और अग्रेसीव एक्ट्रेस माना जाता था.

हैरानी वाली बात तो ये है कि फराह ने एक बार फिल्म के सेट पर एक्टर चंकी पांडे की पिटाई तक कर दी थी. जी हाँ... ऐसा भी कहा जाता है कि फराह गालिया देने में माहिर थी. फराह कब किसको गाली दे दें और पिटाई कर दे इसका किसी को अंदाज़ नहीं रहता था. फिल्म 'कसम वर्दी की' के सेट फराह ने एक्टर चंकी पांडे की पिटाई कर दी थी. और इस घटना के बाद तो पूरे बी-टाउन में उनकी खूब चर्चा हुई थी. दरअसल फराह का कहना था कि चंकी हमेशा 'आई एम द मैन' कहकर भद्दे इशारे करते थे, इसलिए उन्होंने एक दिन चंकी को वुमन पावर का अहसास करवाया था.

इस घटना के बाद से ही चंकी और फराह में दुश्मनी बढ़ गई थी. कुछ समय ही फराह ने एक इंटरव्यू में चंकी पांडे को जान से मारने तक की धमकी दें दी थी. उनके इस इंटरव्यू ने इंडस्ट्री में काफी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की थी.आपको बता दें साल 1985 में 'फासले' से शुरुआत करने वाली फराह को आखिरी बार फिल्म 'शिखर' (2005) में देखा गया था.

ईशा अंबानी के संगीत में उमड़ा पूरा बॉलीवुड, आज रात होगा जश्न

प्री-बर्थडे पार्टी में तैमूर ने मारी शानदार एंट्री, देखिये तस्वीरें

दीपवीर के रिसेप्शन में कैटरीना ने की ऐसी हरकत, कहा- 'आग से नहीं करुँगी... '