'नो एंट्री' के सीक्वल में धमाल मचा सकते हैं फरदीन खान
'नो एंट्री' के सीक्वल में धमाल मचा सकते हैं फरदीन खान
Share:

कभी बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रहे फिरोज खान के बेटे फरदीन खान अचानक ही बॉलीवुड से गायब हो गए। वह अब वापसी के लिए तैयार हैं। जी हाँ, वह अब खुद को फिट कर चुके हैं और फिल्मों में वापसी के लिए तैयार है। वह एक बार फिर से जबर्दस्त तरीके से वापसी करने वाले हैं। एक्टर ने लॉकडाउन के समय का सदुपयोग किया और खुद का वजन कम कर लिया।

ऐसे में अब एक्टर एक बार फिर अपने पुराने शेप में वापस आ चुके हैं। अब हाल ही में सामने आने वाली खबर के मितबिक फरदीन खान नो एंट्री के सीक्वल में दिखाई देने वाले हैं। बीते साल ही दिसंबर के महीने में फरदीन खान को कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म-निर्माता बने मुकेश छाबड़ा के कार्यालय से निकलते हुए देखा गया था। उस दौरान ऑफिस से निकलते समय की तस्वीरों से वह चर्चा में आ गए थे। सभी फोटोज में फरदीन खान की फिटनेस देखते ही बन रही है। कभी वह अपने बढ़े हुए वजन के कारण सुर्खियों में छाए थे लेकिन जब वह मुकेश छाबड़ा के कार्यालय के बाहर नजर आए थे तब बड़े फिट थे।

फरदीन खान को आप सभी ने 'नो एंट्री', 'हे बेबी' और 'जंगली' जैसी फिल्मों में देखा होगा। फरदीन ने साल 2005 में रिलीज फिल्म 'नो एंट्री' में काम किया था। इस फिल्म का निर्देशन अनीज बज्मी ने किया था और इस फिल्म में फरदीन, अनिल कपूर, सलमान खान, बिपाशा बासु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली के साथ नजर आए थे। यह फिल्म सुपरहिट रही थी।

आज तमिलनाडु और पुडुचेरी में जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह

इंस्टाग्राम पर कम फॉलोवर्स के चलते रिप्लेस हुई यह अदाकारा

मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मामले में जैश-उल हिंद ने ली जिम्मेदारी, दी यह धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -