फरदीन का जुदा अंदाज.....

बॉलीवुड फिल्मों के एक्टर फरदीन खान जो कि बॉलीवुड कि अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुके है तथा अभी देखा जाए तो फरदीन ने फिल्मों से अपनी एकदम दूरियां बना ली है. खबरों के मुताबिक अभिनेता फरदीन खान को बड़े परदे से गायब हुए तकरीबन छह साल से भी अधिक समय हो गया। सुनने में आया है कि अब फरदीन खान आजकल अपना अधिकांश समय यूके में व्यतीत कर रहे है. वे थोड़े दिन विदेश चले जाते हैं और कुछ दिन के लिए भारत आ जाते हैं।

ऐसे ही आते-जाते वक्त उन्हें मुंबई एअरपोर्ट पर देखा गया। वे काफी अलग नजर आ रहे हैं। अब फरदीन वैसे तो बिल्कुल नहीं रहे जो हमें फिल्म 'नो एंट्री' में दिखाई दिए थे. अभी जब उन्हें हमने मुंबई एयरपोर्ट पर देखा तो वह काफी बदले बदले से नजर आए. इस दौरान हमने देखा कि उनका वजन पहले के मुकाबले में काफी बढ़ गया है और चेहरा भी काफी भरा-भरा लगने लगा है।

अभिनेता फरदीन खान के बारे में यह भी सुनने में आ रहा है कि फरदीन खान जल्द ही अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने की तैयारी में हैं। फरदीन ने अपनी एक बचपन की मित्र नताशा माधवानी से शादी की है व अभी उनकी एक बेटी है जिसका नाम डिआनी हैं। फरदीन खान की यह बेटी 3 साल की है। देखा जाए तो अभिनेता फरदीन जैसे हैंडसम एक्टर का जिन पर एक समय में लाखों लड़कियां उन पर मर मिटने को बेताब रहती थी. तथा आज देखा जाए तो न सिर्फ उनकी दाढ़ी के बाल सफेद हो गए हैं, बल्कि उन्होंने अपने बाल भी बढ़ा लिए हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -